होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पायलट के अनशन पर गहलोत गुट के विधायक ने दिया बड़ा बयान

गुजरात कांग्रेस प्रभारी रहे गहलोत गुट के केकड़ी विधायक रघु शर्मा ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अनशन पर बड़ा बयान दिया है।
01:29 PM Apr 17, 2023 IST | Anil Prajapat

जयपुर। गुजरात कांग्रेस प्रभारी रहे गहलोत गुट के केकड़ी विधायक रघु शर्मा ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अनशन पर बड़ा बयान दिया है। रघु शर्मा ने कहा कि पायलट ने जो मुद्दे उठाए, वे सही है। कांग्रेस विधायकों की वन टू वन फीडबैक बैठक में शामिल होने से पहले रघु शर्मा ने मीडिया से कहा कि पायलट ने के लिए जयपुर पहुंचे मांग की है वह तो सही है। क्योंकि उस समय हमने वसुंधरा राज्य सरकार के घोटालों को लेकर जांच की मांग की थी। मैंने भी दो-दो चुनाव लड़े हैं विधानसभा और लोकसभा। यह हमारी प्रमुख मांग थी।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के घोटालों के खिलाफ मुद्दों पर हमने चुनाव लड़ा था। मैंने भी एक वर्ष में पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के खिलाफ दो चुनाव लड़े थे। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के समय पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर जो आरोप लगे थे, उनकी जांच होनी चाहिए। हमारी गहलोत सरकार ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है। लेकिन, पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार और भाजपा को लेकर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, उनकी कोई प्रायोरिटी तो होनी चाहिए।

रघु शर्मा ने कहा कि पार्टी फैसले अपने स्तर पर लेती है। सचिन पायलट पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और उनके नेतृत्व में ही हमने चुनाव लड़कर सरकार बनाई थी। आने वाले विधानसभा चुनाव में भी हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे। सचिन पायलट के नहीं आने को लेकर सवाल पर रघु शर्मा ने कहा कि इस बात को बेवजह तूल नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका कार्यक्रम पहले से तय था और वन टू वन कार्यक्रम उसके बाद तय हुआ है, हम भी रविवार रात ही केकड़ी से जयपुर पहुंचे हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-देश में कोरोना के एक्टिव केस 60 हजार पार, राजस्थान में भी तेज रफ्तार से पांव पसारने लगा कोरोना

Next Article