For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मुरारी लाल मीणा ने सचिन पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले-'देश में है डिमांड'

Rajasthan Lok Sabha Election : दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने सचिन पायलट और दौसा सीट को लेकर दिया बयान। बोले-रिकॉर्ड मतों से कांग्रेस जीत रही है।
04:34 PM May 21, 2024 IST | BHUP SINGH
मुरारी लाल मीणा ने सचिन पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान  बोले  देश में है डिमांड

Rajasthan Lok Sabha Election : जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Rajasthan Lok Sabha Election) खत्म होने के बाद प्रदेश के नेता दूसरे राज्यों में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट हरियाण समेत कई राज्यों में जनसभाएं कर रहे हैं। इस बीच दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा (Murari Lal Meena) ने एक बार फिर लोकसभा पर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-किसानों की जमीन कुर्की मामले में गरमाई सियासत, गहलोत, डोटासरा ने बोला हमला, राठौड़ का करार जवाब

गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में एआईसीसी महासचिव सचिन पायलट ने भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुरारी लाल मीणा ने कहा कि सचिन पायलट राजस्थान हो या फिर अन्य राज्य जहां-जहां प्रचार करने जा रहे हैं वह सीट कांग्रेस जीत रही है।

'पालयट की पूरे देश में डिमांड'

दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने कहा कि हम राज बब्बर के समर्थन में वोट मांगने आए हैं। हम राज बब्बर को बचपन से फिल्मों में देखते आ रहे हैं। वह एक अच्छे कलाकार हैं। मुरारी मीणा ने कहा कि सचिन पायलट ने दौसा में जी तोड़ मेहनत की है और अपना पसीना बहाया है।

इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा और दौसा की सीट रिकॉर्ड तोड़ मतों से कांग्रेस जीतेगी। उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में कांग्रेस अच्छी खासी सीट जीत रही है। सचिन पायलट की राजस्थान में नहीं देश में भी अच्छी खासी डिमांड है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा की चिट्‌ठी से राजस्थान की सियासत में मची खलबली

.