For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

विधायक मंजीत धर्मपाल ने विधानसभा में उठाया खस्ताहाल सड़कों का मुद्दा, कहा-आए दिन हो रही हैं मौतें

05:10 PM Feb 14, 2023 IST | Jyoti sharma
विधायक मंजीत धर्मपाल ने विधानसभा में उठाया खस्ताहाल सड़कों का मुद्दा  कहा आए दिन हो रही हैं मौतें

अलवर से मुंडावर विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी ने आज राजस्थान विधानसभा में नियम 50 स्थगन प्रस्ताव के तहत मुंडावर विधानसभा जिला परिषद सदस्यों और पंचायत समिति सदस्यों की विभिन्न मांगों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कहा कि बीते साल NH-48 बन्द हो गया था। जिसके चलते कई समस्याओं का सामना करना पड़ा रहा है। जिस रास्ते का प्रयोग किया जा रहा है, वह गड्ढों से भरा हुआ है। इसके अलावा भारी वाहन भी उसी रास्ते से गुजर रहे हैं, जिससे वह सड़क और ज्यादा जर्जर हो गई है।

Advertisement

इन सड़कों का जर्जर हो रही है हालत

 विधायक मंजीत ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र की सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं, जिसमें सड़क 200 फुट घिलोठ चौक से कुतिना कांकर होते हुए हरियाणा बॉर्डर तक, NH48 से सक्तपुरा बावद मानका रामसिंहपुरा होते हुए हरियाणा बॉर्डर तक, शाहजहापुर पलावा बिरोद, गादली दादिया होते हुए हरियाणा बॉर्डर तक, NH48 से नीमराना नाघोडी घिलोठ होते हुए घिलोठ इंडस्ट्री एरिया तक, शाहजहापुर दादिया सड़क से गादली की ढाणी होते हुए मानका तक सड़कों की हालत इतनी खस्ताहाल है कि वाहन तो चलाना दूर, वहां पर ढंग से पैदल तक नहीं चला जा सकता।

मुख्यमंत्री से विशेष पैकेज की मांग की

इन सड़कों पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं, मौतें तक हो रही हैं। धूल उड़ने से लोगों को सांस संबंधी बीमारी तक हो रही है। मंजीत चौधरी ने कहा कि मैंने पहले भी इन सड़कों के लिए विशेष पैकेज की मांग की है। इसलिए सीएम से मेरा आग्रह है कि मुख्यमंत्री जनहित में बजट रिप्लाई में इन सड़कों के निर्माण के लिए विशेष पैकेज की घोषणा कर आमजन को राहत प्रदान करें। जिससे इन हादसों को रोका जा सके।

.