For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'बर्खास्त करो या यहां से हटा दो…' विधायक महंत प्रताप पुरी की एसपी को दो टूक, सीधी बात का वीडियो वायरल

Rajasthan News: पोकरण विधायक महंत प्रताप पुरी ने जैसलमेर एसपी को वीडियो कॉल कर बताया पुलिस का भ्रष्टाचार। दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर।
05:56 PM Jan 19, 2024 IST | BHUP SINGH
 बर्खास्त करो या यहां से हटा दो…  विधायक महंत प्रताप पुरी की एसपी को दो टूक  सीधी बात का वीडियो वायरल

Rajasthan News: राजस्थान में सीएम भजनलाल सरकार एक्शन मोड में है। सरकार के मंत्री और विधायक भ्रष्टचारियों के खिलाफ जीरा टॉलरेंस पर काम कर रहे हैं। सरकार बनते ही सीएम भजनलाल ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। भ्रष्टाचार और वसूली का ताजा मामला पोकरण विधानसभा से सामने आया है, जहां पुलिसकर्मियों पर रात में घरों में वसूली करने का आरोप है। ग्रामीणों के शिकायत करने पर पोकरण से विधायक महंत प्रताप पुरी ने तुरंत एक्शन लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए।

Advertisement

तुरंत लाइन हाजिर करो?

ग्रामीणों के साथ हुए भ्रष्टाचार की भनक लगते विधायक महंत प्रताप पुरी ने एक्शन लिया। उन्होंने जैसलमेर के एसपी से वीडियो कॉल लगाकर सीधे ग्रामीणों की बात करा दी और कहा कि रात करीब दो बचे गांव के पदमाराम नाम के युवक के घर जाकर पुलिस ने एक हजार रुपए की वसूली की है। विधायक ने एसपी को बताया कि पुलिस के ऐसे कर्मचारी अपने ऊपर काले दाग हैं। ऐसे लोगों को तुरंत लाइन हाजिर करो? बर्खास्त करो या यहां से हटा दो।'

यह खबर भी पढ़ें:-जाट आरक्षण आंदोलन का तीसरा दिन… हाथों में लाठियां लेकर पहुंची महिलाएं, 22 जनवरी बाद उग्र होगा आंदोलन

महंत प्रताप पुरी के ग्रामीणों की सीधी जैसलमेर पुलिस अधीक्षक से बातचीत कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महंत प्रताप पुरी के साथ कई ग्रामीण और दो पीड़ित भी नजर आ रहे हैं जो बता रहे हैं कि कैसे उनके साथ वसूली की गई।

पीड़ितों ने बताई आपबीती

पीड़ित पदमाराम ने बताया कि रात 2 बजे पुलिसवाले मेरे घर पर पहुंचे। उन्होंने रुपए मांगे और मेरी जेब में एक हजार थे जो मैंने दे दिए। पुलिस वाले कहने लगे रुपए दो नहीं कार्रवाई करेंगे। वहीं दूसरे पीड़ित ने बताया कि पुलिस की गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने रात को उसे रोका था। उसे कहा था कि ट्रैक्टर खाली कर दो या रुपए दे दो। पीड़ित की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीणों में काफी आक्रोश नजर आ रहा है।

विधायक बोले तुरंत करो कार्रवाई

पोकरण विधायक महंत प्रताप पुरी ने एसपी से दो टूक शब्दों में कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए। इसके बाद कांस्टेबल परबत सिंह ओर रेवतराम को लाइन हाजिर कर दिया गया और इसकी जांच जारी है।

यह खबर भी पढ़ें:-अशोक गहलोत के बचाव में दीवार बन खड़े हुए पायलट! राज्यपाल के अभिभाषण पर किया करारा पलटवार

.