For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते-चप्पल मारेंगे…' MLA गणेश घोघरा ने कांग्रेस के बागी नेताओं को चेताया

Ganesh Ghoghra: डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा लोकसभा चुनाव को लेकर हुई मीटिंग में भड़क उठे और कहा-विधानसभा चुनाव में जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के खिलाफ प्रचार किया वो अब लोकसभा चुनाव में क्षेत्र में जाकर कांग्रेस की बात करेंगे तो जनता उन्हें जूते मारेगी।
11:15 AM Feb 02, 2024 IST | BHUP SINGH
 क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते चप्पल मारेंगे…  mla गणेश घोघरा ने कांग्रेस के बागी नेताओं को चेताया

Ganesh Ghoghra: कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने इलाकों में अभी से सक्रिय हो गए हैं। सीटों के वितरण को लेकर भी सुगबुगाहट शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को डूंगरपुर के कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में कांग्रेस वर्किंग कमेटी, इलेक्शन कमेटी के मेंबर, पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीय, डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा शामिल हुए।

Advertisement

कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पुराने विवादों को भूलकर एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ने का संदेश दे रहे थे। लेकिन इस बीच डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा आक्रोशित हो गए। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में जिस-जिस कार्यकर्ता और नेताओं ने पार्टी के खिलाफ प्रचार किया है वो अब लोकसभा चुनाव के दौरान क्षेत्र में जाकर कांग्रेस की बात ना करें, जनता उन्हें जूता मारेगी। पार्टी को सब पता है कि किसने किसके लिए फोन किया था। मैं तो इसलिए जीत गया। क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने कुछ अच्छे काम किए थे और मैं भी जनता से जुड़ा रहा। मुझे तकलीफ है और कांग्रेस को तकलीफ है इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘एक पराजित व्यक्ति को चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं…’ राजेंद्र राठौड़ ने कहा-संगठन में जो भी भूमिका मिलेगी निभाऊंगा

पार्टी नेताओं पर लगाया आरोप

कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने कहा कि पार्टी के खिलाफ काम करने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को वे कभी माफ नहीं करेंगे। मैं तो निर्दलीय की तरह चुनाव लड़ा हूं और पार्टी के लोग दूसरों के साथ प्रचार कर रहे थे। ऐसे लोग आज कांग्रेस पार्टी की जाजम पर आकर बैठे हैं। उन लोगों को चिन्हित करना पड़ेगा। जो लोग पार्टी के खिलाफ काम कर रहे थे, उनकों खड़ा कर पार्टी से बाहर निकालना पड़ेगा।

प्रत्याशी का चयन रिवाज के अनुसार

बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस पार्टी में आजादी के बाद से चला आ रहा रिवाज कायम रहेगा। बैठक में डूंगरपुर जिले के सभी कांग्रेस नेताओं ने हाथ खड़ाकर एक आवाज में उसी रिवाज को आगे बढ़ाने की हरी झंडी दे दी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार ने स्वागत भाषण के दौरान कहा कि बांसवाड़ा की 5 ओर डूंगरपुर की 3 विधानसभा सीटो को मिलकर एक लोकसभा सीट है।

कांग्रेस में रिवाज है कि एक बार डूंगरपुर और एक बार बांसवाड़ा का प्रत्याशी होगा। डूंगरपुर के प्रत्याशी को चांस मिल चुका है अब इस बार बांसवाड़ा क्षेत्र से प्रत्याशी उतारा जाएगा। इस बात का पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, विधायक गणेश घोघरा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया समेत सभी कांग्रेस नेताओ ने हाथ खड़े कर समर्थन दिया। वहीं गणेश घोघरा ने कहा कि पहले कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करने वाले नेताओं को पार्टी के बाहर कर दिया तो नए कार्यकर्ता आएंगे। उन्हें जोड़ेंगे और पूरे क्षेत्र से कांग्रेस को मजबूत बनाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 17 IAS अफसरों के हुए तबादले, 7 IPS को जिलों में लगाया

.