होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के सबसे करीबी का निधन

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने 3 साल पहले अपने पिता को खो दिया था और अब एक फिर उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, शुकव्रार को मिथुन की मां का निधन हो गया है।
03:45 PM Jul 07, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने 3 साल पहले अपने पिता को खो दिया था और अब एक फिर उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, शुकव्रार को मिथुन की मां का निधन हो गया है। अभिनेता के सबसे छोटे बेटे नमाशी ने इस खबर की पुष्टी की है। मिथुन की मां के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक जगत के लोगों ने शोक संवदेना व्यक्त की है।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से नयनतारा का लुक हुआ लीक, जानें वायरल फोटो के पीछे की सच्चाई

मिथुन के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का तीन साल पहले न धन हो गया था। नमाशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा-हमारी दादी इस दुनिया में नहीं रहीं।

मिथुन के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का तीन साल पहले न धन हो गया था। नमाशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा-हमारी दादी इस दुनिया में नहीं रहीं। मिथुन इन दिनों डांस बांग्ला डांस के 12 एडिशन में बतौर जज नजर आ रहे हैं। इस शो से जुड़े लोगों ने भी मिथुन के प्रति अपनी संवेदना भेजी है।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड के वो 5 सुपरस्टार एक्टर जिनका शादी के बाद रहे दूसरी महिला से संबंध

TMC के प्रवक्ता कुणाल घोष ने सोशल मीडिया पर लिखा- मिथुन चक्रवर्ती की मां के निधन पर मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान मिथुन दा और उनका परिवार को इस गहरे दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

Next Article