होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दो दिन से लापता लड़के का शव खेत में मिला, हत्या के बाद बोरी में डालकर फेंका

07:18 PM Jun 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बारां। राजस्थान के बारां जिले में दो दिन पूर्व गायब हुए 12 साल के लड़के का अपहरण के बाद हत्या कर दी। शुक्रवार को एक खेत में बच्चे का शव प्लास्टिक की बोरे में बंद मिला। बच्चे का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लड़के की हत्या के मामले को लेकर बारां जिला पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस फोर्स के साथ बारां एसपी राजकुमार चौधरी और एएसपी जिनेंद्र जैन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव मिलने की जगह का मौका मुआयना किया। एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम की मदद ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दो दिन पहले घर से लापता हुआ था नितेश…

बता दें कि दो दिन पहले नितेश कोली अचानक घर से लापता हो गया था। परिजनों ने किशनगंज पुलिस थाने में उसकी अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई थी। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। इधर, आज परिवारजनों ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी कि कस्बे के नजदीक बाजरे के खेत में प्लास्टिक की बोरी में नितेश कोली का शव मिला है। बोरी के अंदर मृतक लड़के का शव है जबकि पैर बाहर निकले हुए थे।

पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने मामले को लेकर कहा, लड़के का शव बाजरे के खेत में मिला। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Next Article