For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan: नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, मृत बच्चे को दिया जन्म, रेप का केस दर्ज

राजस्थान के चूरू में 15 साल की नाबालिग बच्ची ने मृत बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
09:45 AM Jan 18, 2024 IST | BHUP SINGH
rajasthan  नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी  मृत बच्चे को दिया जन्म  रेप का केस दर्ज

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 15 साल की नाबालिग बच्ची ने 8 महीने के मृत बच्चे को जन्म दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर पहुंच कर पोक्सो एक्ट के तहत रेप का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में दूधवाखारा थानाधिकारी अल्का विश्नोई ने बताया कि एक गांव की महिला ने रिपोर्ट दी है कि उसकी 15 वर्षीय बच्ची मृत बच्चे को जन्म दिया है।

Advertisement

बच्ची के मां ने बताया कि उनकी बेटी को देर रात पेट में दर्द हुआ तो अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि बच्ची आठ माह से गर्भवती है और उसकी अभी डिलीवरी होगी। यह सुनकर बच्ची के परिवार वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Weather Update : 13 जिलों में कोहरा…माउंट आबू में चौथे दिन भी बर्फ जमा देने वाली सर्दी

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेप का केस दर्ज

मंगलवार को दोपहर नाबालिग की मां ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ गलत काम कर उसको गर्भवती करने का मामला दर्ज करवाया है। इस घटना से पीड़ित परिवार सदमे में हैं। पुलिस द्वारा उनकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है।

रेप केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने प्रीमेच्योर नवजात के खव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने शव का DNA टेस्ट और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं नाबालिग मां का राजकीय डीबी अस्पताल में ईलाज जारी है। पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-रेप केस में कांग्रेस MLA के बेटे को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट का आदेश-2 हफ्तो में करें सरडेंर

.