For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फिर शर्मसार हुआ अलवर! 15 और 11 साल की दो बहनों से महीनों तक होता रहा गैंगरेप, दोनों हुई गर्भवती!

04:32 PM Jul 31, 2023 IST | Sanjay Raiswal
फिर शर्मसार हुआ अलवर  15 और 11 साल की दो बहनों से महीनों तक होता रहा गैंगरेप  दोनों हुई गर्भवती

अलवर। राजस्थान के अलवर में दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक फार्म हाउस पर काम करने वाले 2 लोगों ने दोनों बहनों के साथ देहशोषण किया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी दी। बड़ी बहन पेट में दर्द होने पर पिता गांव की ही नर्स के दवाई दिलाने ले गया।

Advertisement

पीड़ित बहनों ने पिता को सुनाई आपबीती…

नर्स ने जांच में बताया तो पीड़िता के पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। घर जाकर पिता के पूछने पर दोनों बहनों ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने एनईबी पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं पिता का आरोप है कि पुलिस ने उन पर 2 लाख रुपए लेकर राजीनामा करने का दबाव डाला। जब वह नहीं माने तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों बहनों का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, दोनों पीड़िताओं को डॉक्टर की प्राथमिक जांच के मुताबिक गर्भवती बताया गया है। हालांकि, 11 वर्षीय छोटी लड़की के गर्भवती होने की पुष्टि सोनोग्राफी के बाद ही हो पाएगी।

पुलिस ने बताया कि एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र एक फार्म हाउस पर कई परिवार काम करते हैं। पीड़ित नाबालिग बहनों का परिवार भी यहीं काम करता है। पिता पशुओं को चारा देते हैं, दूध निकालते थे। वहीं दोनों नाबालिग बहनें भी यहां बकरियां चराया करती थीं। पीड़िता ने बताया कि इसी फार्म हाउस पर सप्पि निवासी करेड़ा और सुभान मेव निवासी कैमाला भी रहते है। सप्पी फॉर्म हाउस पर खेत जुताई का काम करता था।

डेढ़ साल से कर रहे थे यौन शोषण…

नाबालिग पीड़ितों ने बताया कि जब उनके पिता फार्म हाउस पर नहीं रहते, तो दोनों आरोपी सप्पी और सुभानमेव 15 साल की नाबालिग का यौन उत्पीड़न करते थे। वे डेढ़ साल से उसका यौन उत्पीड़न कर रहे थे। जब वो गर्भवति हो गई तो आरोपियों ने उसकी 11 साल की बहन का रेप किया। जब नागालिग लड़कियों ने विरोध किया तो आरोपियों ने दोनों को धमकाया और कहा- अगर तुमने घटना के बारे में घर पर किसी को बताया तो तुम सभी को मार देंगे। आरोपियों के धमकियों की डर की वजह से दोनों लड़कियों ने अपने पिता को कुछ नहीं बताया।

बेटी को नर्स के पास ले गए पिता…

पीड़ित लड़कियों के पिता ने बताया कि वे एक दिन दूध बेचकर वापस आए तो अपनी बड़ी बेटी को चारपाई पर लेटे देखा। पिता के पूछने पर बेटी ने पेट में दर्द होने की बात बताई। पिता बेटी को गांव की नर्स के पास दवाई दिलाने के लिए लेकर गए। यहां पता चला कि नाबालिग लड़की साढ़े सात महीने गर्भवती है। उसके बाद तो पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। घर लाकर पिता ने प्यार से पूछने पर दोनों बेटियों ने आपबीती सुनाई। गुस्साएं पिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस ने राजीनाम करने का दबाव डाला…

पिता का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें इस पर ताना दिया। 2 लाख रुपए लेकर राजीनामा करने का दबाव डाला, लेकिन उन्होंने ये नहीं किया। मामले में प्रशिक्षु IPS अमित जैन ने बताया कि मामले में गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों नाबलिग बहनों के बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

.