होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

UP में हैरान कर देने वाली घटना, भाई ने फोन में अश्लील वीडियो देख बहन से किया रेप, गला दबाकर हत्या

02:20 PM Feb 06, 2024 IST | Sanjay Raiswal

UP Crime News: उत्तरप्रदेश के कासगंज में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया। पोल खुलने के डर से आरोपी भाई ने बहन का गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। यह मामला कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली इलाके का है।

पुलिस ने बताया कि पटियाली थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने 4 फरवरी, 2024 रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शिकायत में व्यक्ति ने अपने भतीजे संजू पुत्र स्व. ताराचंद के खिलाफ कोतवाली पटियाली में मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायत में बताया कि 3 फरवरी, 2024 की रात संजू के पास उसकी नाबालिग बहन (17) सो रही थी। आरोप है कि संजू ने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखकर पास में सो रही नाबालिग बहन के साथ रेप किया।

बात खुल न जाए इस डर से उसने बहन की गला दबा कर हत्या कर फरार हो गया। मृतक लड़की के चाचा ने घटना के अगले दिन आरोपी भतीजे के खिलाफ कोतवाली पटियाली में मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। आज पुलिस ने आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल में अश्लील वीडियो भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी संजू ने बताया कि वह अपने घर पर अपनी नाबालिक बहन के साथ अकेला था और उसकी मां रिश्तेदारी में गई हुई थी। बहन के पास लेटा हुआ था और अपनी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। फिर उसे डर लगा कि यह बात यह किसी को बता ना दे। जिसके चलते उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या कर फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Next Article