For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, आरोपी युवक ने किडनैप कर बंधक बनाकर की हैवानियत

11:58 AM Dec 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी  आरोपी युवक ने किडनैप कर बंधक बनाकर की हैवानियत

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने पांच दिनों तक किडनैप कर बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी के चुंगल से भागने पर आरोपी युवक ने उसे अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद नाबालिग पीड़िता ने घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड का प्रयास किया।

Advertisement

जैसे-तैसे आरोपी के चुंगल से भागकर घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के परिजनों ने गंभीर हालत में एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां पीड़िता का इलाज चल रहा है। पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ करणी विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि करणी विहार निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार सहित यहां रहता है। आरोप है कि 8 दिसम्बर को इंद्र सिंह उर्फ पल्ली नाम का युवक उनकी नाबालिग बेटी (15) को बहला-फुसलाकर किडनैप कर ले गया। आरोपी इंद्र ने उसकी नाबालिग लड़की को किडनैप के बाद डरा-धमकाकर रेप किया। आरोपी इंद्र ने रेप के दौरान अपने मोबाइल में नाबालिग लड़की के अश्लील फोटो-वीडियो खीच लिए। आरोपी इंद्र ने 5 दिनों तक बंधक बनाकर ब्लैकमेल कर नाबालिग बेटी का देहशोषण करता रहा। 13 दिसम्बर को जैसे-तैसे आरोपी के चुंगल से भागकर घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई।

पीड़िता ने दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का किया प्रयास…

14 दिसंबर को आरोपी इंद्र सिंह पीड़िता को बार-बार कॉल कर अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। बदनामी के डर से नाबालिग लड़की ने घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। लहूलुहान हालत में परिजनों ने उसे एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। नाबालिग पीड़िता का SMS हॉस्पिटल के ट्रॉमा में इलाज चल रहा है। पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ करणी विहार थाने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.