For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में नाबालिग से दरिंदगी, आरोपी पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर मिलने बुलाया, घर ले जाकर किया दुष्कर्म

12:21 PM Feb 25, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में नाबालिग से दरिंदगी  आरोपी पड़ोसी ने बहला फुसलाकर मिलने बुलाया  घर ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी युवक ने मिलने के बहाने रात में बुलाया। शादी का झांसा देकर आरोपी पड़ोसी उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन वापस घर लौटने पर परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ के खिलाफ आमेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि आमेर निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने शिकायत में बताया कि आरोपी पड़ोसी ने उसकी नाबालिग बेटी (17) को बहला-फुसलाकर अपनी बातों में फंसाया। आरोपी पड़ोसी ने शादी करने के झांसा देकर 22 फरवरी की रात 12 बजे मिलने के बहाने घर से बाहर बुलाया।

आरोपी पड़ोसी की बातों में आकर नाबालिग बेटी दीवार कूदकर घर से बाहर चली गई। घर के बाहर मिला आरोपी पड़ोसी उसे किडनैप कर अपने घर ले गया। आरोपी पड़ोसी ने उसकी नाबालिग बेटी को घर ले जाकर उसके साथ जबदस्ती दुष्कर्म किया।

अगले दिन सुबह करीब 10 बजे आरोपी पड़ोसी के घरवाले नाबालिग बेटी को घर छोड़कर चले गए। घर वापस लौटने पर नाबालिग बेटी ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ आमेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.