होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर के बाद अब बीकानेर में नाबालिग से रेप, भूतनी निकालने के बहाने तांत्रिक लूटता रहा अस्मत

जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में नाबालिग से गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और नाबालिग से दरिंदगी की खबर सामने आई है।
11:28 AM Jul 19, 2023 IST | Anil Prajapat

Rape case in Bikaner : जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में नाबालिग से गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और नाबालिग से दरिंदगी की खबर सामने आई है। बीकानेर के खाजूवाला में तांत्रिक ने भूत-प्रेत का डर दिखाकर नाबालिग की अस्मत लूट ली। जब घटना का पता चला तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पीड़िता की मां ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ शरीर से भूतनी निकालने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने एक साल के अंदर कई बार उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उनका परिवार पिछले साल सादुलशहर के हाकमाबाद में रहने वाले तांत्रिक महेंद्र नाथ मेघवाल के संपर्क में आया था। बच्ची के पिता की कमर में दर्द रहता था। उन्हें पता चला कि तांत्रिक महेंद्र नाथ डोरा ताबीज करता है, जिससे दर्द ठीक हो जाता है। इसके बाद उन्होंने तांत्रिक को अपने घर पर बुलाया और डोरा ताबीज कराया। बस फिर क्या था तांत्रिक महेंद्र नाथ का उनकी ढाणी में आना-जाना शुरू हो गया। पास की ढाणी के एक अन्य परिवार ने भी उससे डोरा ताबीज कराया।

बंद कमरे में इलाज करता था तांत्रिक

पीड़िता की मां ने बताया कि महेंद्र डोरा ताबीज करने के दौरान कमरा अंदर से बंद कर लेता था। वह यह कहकर डराता था कि दरवाजे को हाथ लगाया तो अंधे हो जाएगा। आरोप है कि एक साल की अवधि में महेंद्र नाथ ने दो-तीन बार नाबालिक लड़की को डरा-धमका कर दुष्कर्म किया। वह कहता तेरे अंदर भूतनी है, जो भाग जाएगी।

बेटी के पेट में दर्द होने पर खुली तांत्रिक की पोल

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी तांत्रिक ने नाबालिग के साथ कई बाद दुष्कर्म किया। लेकिन, दो दिन पहले ही जब बेटी के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे लेकर अस्पताल गए। इलाज के बाद जब वापस घर आए तो बेटी ने अपनी मां को तांत्रिक की करतूत के बारे में बताया। पीड़िता ने मां को बताया कि तांत्रिक अंदर से कमरा बंद करके उसके साथ गलत हरकत करता है। इतना ही नहीं विरोध करने पर वह मारपीट करता था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता है। खाजूवाला पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया है। नाबालिग लड़की का मेडिकल कराया गया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-ओसियां में दिल दहलाने वाली घटना…एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, झोपड़ी में अधजली हालत में मिले शव

Next Article