For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चाकू की नोक पर नाबालिग से दरिंदगी, आरोपी युवक ने दोनों बहनों का अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया

06:39 PM Jul 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal
चाकू की नोक पर नाबालिग से दरिंदगी  आरोपी युवक ने दोनों बहनों का अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। बहन के दोस्त ने चाकू की नोक पर रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो को वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ कुन्हाड़ी थाने में मुकदजा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र निवासी एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिग ने शिकायत में बताया कि उसके काफी साल पहले पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां खाना बनाने का काम करती है। उसकी बड़ी बहन की मुलाकात आरोपी फैजान के साथ थी।

जान-पहचान होने के कारण आरोपी फैजान अक्सर उनके घर पर मिलने आता था। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी फैजान उसकी बहन और उस पर गंदी नजर रखता था। आरोपी फैजान ने कई बार नाबालिग लड़की से भी छेडछाड़ की। एक दिन आरोपी फैजान ने बात करने के बहाने दोनों बहनों को कमरे में बुलाया। आरोपी फैजान ने कमरे में बुलाकर दोनों के साथ अश्लील हरकतें की और मोबाइल में वीडियो बना लिए।

आरोपी फैजान ने दोनों बहनों को धमकाया और कहा- अगर यह बात किसी को बताई तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। इसके साथ आरोपी फैजान ने दोनों बहनों की हत्या करने की धमकी दी। आरोपी की धमकियों से पीड़िता काफी डर गई। 3 जुलाई को आरोपी फैजान फिर उनके घर आया और चाकू की नोक पर उसके साथ गलत काम किया।

आरोपी फैजान ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर बड़ी बहन को चाकू की नोक पर साथ लेकर चला गया। पीड़िता ने आरोपी फैजान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.