होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

JEE की तैयारी कर छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, अंतिम संस्कार के 4 दिन बाद खुलासा

दौसा के सदर थाना क्षेत्र से आया चौकाने वाला मामला। जेईई की तैयारी कर रही छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या।
04:17 PM Jun 06, 2024 IST | BHUP SINGH

जयपुर। दौसा से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां JEE (Joint Entrance Examination) की तैयारी कर रही छात्रा से गैंगरेप और मर्डर का मामले सामने आया है। लड़की लाश सदर थाना क्षेत्र में एक जून को मिली थी। शव की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने अंतिम संस्कार करा दिया था। अब दिन बाद लड़की की पहचान हुई है। लड़की के परिजनों ने दो युवकों पर शक करते हुए गैंगरेप और मर्डर का केस दर्ज कराया है।

दौसा महिला सेल की एएसपी तृप्ति विजयवर्गीय ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार लड़की दौसा में किराए पर रहकर जेईई की तैयारी कर रही थी। उसका एग्जाम 2 जून को होने वाला था, लेकिन परिजनों ने संपर्क किया तो हो नहीं पाया। मकान मालिक के फोन पर करने पता चला है कि लड़की 31 मई को बुआ के यहां जाने की बात करकर निकली थी, जहां से वह वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिजनों ने उसे बुआ के घर तलाश किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

यह खबर भी पढ़ें:-कोटा में फिर सुसाइड, NEET की तैयारी कर रही छात्रा ने बिल्डिंग की नौंवी मंजिसे कूदकर दी जान

बेटी नहीं मिलने पर परिजन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट कराने पहुंचे तो पुलिस ने शव की फोटो और कपड़े दिखाए तो पता चला यह उनकी बेटी ही है। पुलिस ने बताया कि एक जून को रेलवे ट्रैक पर यह डेड बॉडी मिली थी। इसके बाद परिजनों ने शक के आधार पर 2 युवकों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पहचान नहीं होने पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार

दौसा सदर थाना इंचार्ज सोहनलाल ने बताया कि जयपुर-दिल्ली ट्रैक पर पिलर नंबर 182 के पास एक जून को एक क्षत विक्षत शव मिला था। बॉडी ट्रेन से घसीटती हुई काफी दूर तक गई, जिससे उसके हाथ पैर भी कट गए थे। पुलिस ने ट्रेन से कटने के कारण मौत का अंदेशा जताया था।

पुलिस क्षत विक्षत शव को मॉच्युर्री में रखवाया और 4 दिन बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाने पर अंतिम संस्कार कराया। इससे पहले पुलिस ने इसकी सूचना आस-पास के थानों में पहुंचाई और बाद में शव का अंतिम संस्कार कराया गया। अब मृतका की पहचान होने के बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया है।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी का झांसा देकर युवती का 6 साल तक देहशोषण, नौकरी लगी तो धोखा दे भागा प्रेमी

Next Article