होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी, दो युवकों ने घर पर अकेला देखकर वारदात को दिया अंजाम

03:58 PM Jun 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गांव से मिलने के बहाने आए दो परिचित युवकों ने घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता को डरा-धमकाकर दोनों आरोपी वहां से भाग गए। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बनाने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

लड़की के गुमशुम और परेशान देखकर परिजनों ने कारण पूछा। दबाव बनाकर पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने शिवदासपुरा थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उनकी 15 साल की बेटी के साथ गांव से आए परिचित सुधीर व श्रवण ने गैंगरेप किया। 29 मई को उनके रिश्तेदार की शादी थी। नाबालिग बेटी को घर पर अकेला छोड़कर पूरा परिवार शादी में गया था। उसी दिन शाम करीब 6 बजे गांव से मिलने के बहाने दो आरोपी उसके घर आए। नाबालिग बेटी को घर पर अकेला देखकर दोनों युवकों की नीयत बिगड़ गई।

दोनों आरोपियों ने नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया। डरा-धमकाकर दोनों आरोपी वहां से भाग गए। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजनों के आने पर नाबालिग बेटी के गुमशुम और परेशान देखकर कारण पूछा। परिजनों के दबाव बनाकर पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने शिवदास पुरा थाने पहुंचकर दोनों परिचित आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article