होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में नाबालिग से दरिंदगी, टॉयलेट करने के लिए गई तो पड़ोसी ने अपहरण कर किया दुष्कर्म

04:00 PM Oct 13, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। टॉयलेट करने के लिए घर से बाहर निकलते ही आरोपी पड़ोसी युवक ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लड़की जब घर पर नहीं मिली तो परिजन उसे रात में ढूंढने लगे।

लड़की डरी सहमी घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने सांगानेर सदर थाने में आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर सदर निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी (16) के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। व्यक्ति का आरोप है कि 8 अक्टूबर की रात परिवार के सभी लोग घर पर सो रहे थे। रात करीब 1 बजे जागने पर उसकी नाबालिग बेटी नहीं मिली।

इस पर परिवार के लोग उसे ढूंढने के लिए कॉलोनी में निकले। रात करीब 2 बजे उनकी नाबालिग बेटी परेशान और घबराई हुई सी कॉलोनी के रोड से आती दिखी।

उन्होंने नाबालिग बेटी पूछा तो उसने बताया रोते हुए कहा कि वह रात करीब 12 बजे टॉयलेट करने के लिए बाहर गई थी। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने डरा-धमकाकर उसे अपने साथ चलने को कहा। इसके बाद उसे अंधेरे में मस्जिद के आगे गली में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

लड़की ने बताया कि आरोपी पड़ोसी पहले भी एक-दो बार डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। इसके बाद पीड़िता के पिता ने सांगानेर सदर थाने में आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article