For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में नाबालिग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी ने घुमाने के बहाने किया अपहरण, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

11:50 AM Jul 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में नाबालिग छात्रा से दरिंदगी  आरोपी ने घुमाने के बहाने किया अपहरण  होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर घुमाने के बहाने नाबालिग छात्रा का का अपहरण कर लिया। होटल में ले जाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अगले दिन आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर चला गया।

Advertisement

घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता की मांन ने आरोपी युवक के खिलाफ मुरलीपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मुरलीपुरा निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि 17 साल की उसकी बेटी 10वीं क्लास में पढ़ती है। स्कूल आने-जाने के दौरान उसकी बेटी की मुलाकात रिंकू शर्मा से हो गई। बातचीत के दौरान आरोपी रिंकू ने उसकी बेटी से दोस्ती कर ली।

आरोपी रिंकू ने दोस्ती कर अपनी बातों में नाबालिग बेटी को फंसा लिया। 30 जून को आरोपी युवक ने घुमाने के बहाने अपहरण कर रेलवे स्टेशन के पास अग्रवाल होटल में ले गया।

होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेटी के घर नहीं लौटने पर परेशान परिजन उसे पूरे दिन ढूंढते रहे। अगले दिन सुबह आरोपी रिंकू उसकी नाबालिग बेटी को घर के पास छोड़कर चला गया। घर लौटने के बाद नाबालिग बेटी गुमशुम रहने लगी।

परिजनों के प्यार से पूछने पर नाबालिग बेटी ने आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता की मां ने मुरलीपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.