होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, आरोपी युवक जबरन घर में घुसा, गला दबाकर किया दुष्कर्म

07:59 PM Jul 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने लड़की के घर आकर दूसरे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

घटना के बाद गुमसुम रहने पर परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने रोते हुए आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ नसीराबाद सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि 29 जून को उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ पड़ोसी युवक ने रेप किया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि विकास नाम का युवक उसके घर पर आया और उसकी बेटी का हाथ पकड़कर दूसरे कमरे ले गया।

जहां पर आरोपी ने उसका मुंह दबाकर जबरन रेप किया। आरोपी विकास ने उसकी बेटी को धमकाया और कहा-अगर तूने घटना के बारे में किसी को बताया कि जान से मार दूंगा। आरोपी की धमकी से डरी-सहमी लड़की गुमसुम रहने लगी।

नाबालिग के गुमसुम रहने पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने रोते हुए आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ सदर थाना पुलिस में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Next Article