होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Minor Girl Rape Ujjain: उज्जैन मामले में 1 गिरफ्तार, 3 से पूछताछ, बच्ची ने बूढ़े व्यक्ति से कहा- कोई मेरे पीछे पड़ा है

मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी घटना सामने आई है। सोमवार शाम को बच्ची महाकाल थाना क्षेत्र में बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा से आगे दंडी आश्रम के पास घायल हालत में मिली थी।
03:18 PM Sep 28, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Minor Girl Rape Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी घटना सामने आई है। सोमवार शाम को बच्ची महाकाल थाना क्षेत्र में बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा से आगे दंडी आश्रम के पास घायल हालत में मिली थी। जहां लड़की के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें लगी थी। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण लड़की को इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पुलिस ने उसे खून दिया। लड़की अब खतरे से बाहर है।

ऑटो चालक को किया गिरफ्तार

फुटेज में हाटकेश्वर रोड पर एक ऑटो रिक्शा नजर आ रहा है, जिसमें पीड़िता के साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है। फुटेज की मदद से पुलिस ने मंगलवार रात ऑटो चालक का पता लगा लिया। ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है उसकी उम्र 38 साल है। साथ ही 3 अन्य लोगों से भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अब तक की जांच के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि सिंहस्थ बायपास के सांवराखेड़ी रोड, तिरूपति ड्रीम्स, हाटकेश्वर विहार कॉलोनी और चिंतामन ब्रिज रोड समेत नीलगंगा थाना क्षेत्र में कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरों में बच्ची देखी गई है।

सुबह 3.15 से 5 बजे तक ऑटो चालक घूमते रहे

लड़की अपने घर से ट्रेन के द्वारा उज्जैन पहुंच गई थी. वह सोमवार तड़के 3 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन पर उतरीं। यहां उसने एक ऑटो ड्राइवर से बात की। सुबह 5 बजे तक लड़की अलग-अलग ऑटो चालकों के साथ सीसीटीवी फुटेज में नजर आई थी।

बूढ़े व्यक्ति से कहा- कोई मेरे पीछे पड़ा है

सीसीटीवी फुटेज में लड़की सोमवार सुबह 5.52 बजे तिरूपति ड्रीम्स कॉलोनी में आधे कपड़े पहने जल्दबाजी में पैदल जाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान सुबह जब कॉलोनी के एक बुजुर्ग ने उससे पूछा कि क्या हुआ है तो उसने सिर्फ इतना कहा कि कुछ लोग मेरे पीछे पड़े हैं। इसके बाद वह रुकी नहीं, तेजी से चलती रही। पीड़ित बच्ची की मदद करने वाले व्यक्ति आचार्य राहुल शर्मा हैं। इनके राहुल के द्वारा ही 12 वर्षीय बलात्कार पीड़िता अस्पताल ले गए।

Next Article