For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में नाबालिग से दरिंदगी, आरोपी रिश्तेदार मिलने के बहाने घर आया, अकेला देख करता रहा देहशोषण

12:53 PM Dec 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में नाबालिग से दरिंदगी  आरोपी रिश्तेदार मिलने के बहाने घर आया  अकेला देख करता रहा देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। मां के काम पर जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार मिलने के बहाने आया। आरोपी रिश्तेदार ने नाबालिग को अकेला पाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

Advertisement

नाबालिग के विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। मां के काम पर जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार 3 महीने तक घर पर आकर नाबालिग को ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। पेट दर्द होने पर नाबालिग के गर्भवती होने का पता चला। पीड़िता की मां ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ गलता गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गलता गेट निवासी एक महिला (38) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके काम पर जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार मिलने के बहाने घर आया। आरोपी रिश्तेदार ने नाबालिग बेटी को घर पर अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी रिश्तेदार ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बना लिया। नाबालिग के विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। करीब तीन महीने तक आरोपी रिश्तेदार ब्लैकमेल कर नाबालिग का देहशोषण करता रहा।

करीब 3 महीने पहले नाबालिग ने पेट दर्द होने की बात कही। महिला ने नाबालिग बेटी का हॉस्पिटल में डॉक्टर को जांच कराने ले जाने पर गर्भवती होने का पता चला। मां के दबाव बनाकर पूछने पर नाबालिग बेटी ने आरोपी रिश्तेदार की करतूत के बारे में बताया। जिसके बाद मां ने नाबालिग पीड़िता के साथ गलता गेट थाने में आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.