होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

लाडनूं में 16 साल की नाबालिग से हैवानियत, तीन युवकों ने बंधक बनाकर रात भर किया गैंगरेप

06:10 PM Nov 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal

लाडनूं/नागौर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। यहां आए दिन किसी न किसी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। ताजा मामला नागौर जिले से सामने आया है। यहां 16 साल का नाबालिग का तीन युवक ने अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में मोहल्ले में छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे और धरना प्रदर्शन करने लगे। यह घटना डीडवाना-कुचामन जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र की है।

लाडनूं थाना पुलिस ने बताया कि 16 साल की नाबालिग लड़की के पिता ने थाने में दी रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि रविवार देर रात करीब 11 बजे तीन युवक घर से उसकी बेटी का अपहरण कर ले गए। इसके बाद सुनसान इलाके में ले जाकर तीनों ने रातभर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद आरोपी उसकी बेटी को करीब 3 बजे मोहल्ले में छोड़कर मौके से फरार हो गए। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने सोमवार सुबह 9 बजे लाडनूं थाने में जाकर रिपोर्ट दी। जिसके बाद पुलिस पीड़िता को सुबह 10 बजे लाडनूं अस्पताल लेकर पहुंची और उसका मेडिकल कराया।

इधर, नाबालिग से गैंगरेप की घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में शहर के लोग लाडनूं के सरकारी अस्पताल के बाहर पहुंच गए और घटना को लेकर विरोध जताया। भाजपा प्रत्याशी करणी सिंह, मनजीत पाल सिंह सहित अन्य लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया।

लाडनूं डीएसपी राजेंद्र बुरड़क ने प्रदर्शन कर रहे परिजनों से बात कर निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया। डीएसपी बुरड़क ने बताया की इस मामले में मामला दर्ज कर हमने दो आरोपियों को डिटेन कर लिया है। एक आरोपी फरार है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लेगे। तीन आरोपियों में एक नाबालिक भी शामिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article