होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

नाबालिग की निकाह के बाद 'काली सुहागरात', जेठ और ननदोई ने मिटाई हवस…कमरे में बैठा देखता रहा पति

03:56 PM Jul 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग विवाहिता अपने निकाह के बाद पहली बार ससुराल पहुंची। लेकिन ससुराल पहुंचते ही नाबालिग विवाहिता के साथ पहली ही रात सामूहिक दुष्कर्म हो गया। ससुराल में सुहागरात पर उसके जेठ, नंदेऊ ने उसके पति के सहयोग से सामूहिक दुष्कर्म किया। जब नाबालिग लड़की ने रामगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई तो हैरान करने वाला ये मामला सामने आया। समाज और इंसानियत को झकझोरने वाले यह आरोप लगाते हुए नवविवाहिता नाबालिग ने अपने पिता के साथ रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति की सहमति से ससुर ने उठाया घूंघट…

पुलिस ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक 17 वर्षीय युवती ने अपने पिता के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिग विवाहिता ने शिकायत में बताया कि पिछले महीने 11 जून को छज्जू का बास खिलौरा निवासी मुकीम पुत्र ईशू खान के साथ उसका निकाह हुआ था। जैसे ही वह निकाह बाद ससुराल पहुंची तो विवाहिता के कमरे में बैठी तीन महिलाएं बाहर चली गईं। इसके बाद ससुर ईशू खान कमरे में आया और उसके कंधे पर हाथ रख बेनकाब करते हुए अश्लील हरकतें करने लगा।

विवाहिता ने परिचय पूछा तो वह बाहर चला गया। कुछ देर बाद विवाहिता का नंदेऊ सलीम खान पुत्र रत्ती मेव निवासी नाडका और जेठ मुफीद पुत्र ईशू एवं पति मुकीम कमरे में आया और तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दरिंदे यहीं तक नहीं रुके बल्कि दूसरे दिन भी यही क्रम चलता रहा, जिसके बाद नाबालिग बेहोश हो गई।

ससुराल वालों ने ऊपर का असर बताया…

नाबालिक विवाहिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि पीहर वालों ने हालत खराब देखी तो ससुराल वालों ने ऊपर का असर बताया। जिसके बाद उसके पीहर पक्ष वाले बाहरी इलाज कराते रहे, लेकिन जब ठीक नहीं हुई तो राजकीय अस्पताल अलवर में भर्ती कराया गया। जहां अपने साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म की जानकारी परिवार को दी। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article