For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेटे अनिरूद्ध के राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट पर बोले मंत्री विश्वेंद्र सिंह, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं

05:22 PM Mar 11, 2023 IST | Jyoti sharma
बेटे अनिरूद्ध के राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट पर बोले मंत्री विश्वेंद्र सिंह  मेरा इससे कोई लेना देना नहीं

बीते दिनों पर्यटन मंत्री के बेटे विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरूद्ध ने राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट कर राजस्थान से दिल्ली तक सियासत गर्मा दी थी। इस पर अब उनके पिता और मंत्री विश्वेंद्र सिंह का बयान आया है। जिसमे उन्होंने कहा कि जो भी मेरे बेटे ने कहा वो उसके निजी विचार थे, मैं इससे सहमत नहीं हूं।

Advertisement

ये अनिरूद्ध के निजी विचार

विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को लेकर जो ट्वीट अनिरूद्ध ने किए थे वे उनके व्यक्तिगत विचार है इसका मेरी या पार्टी की राजनीति से लेना-देना नहीं है।मैं खुद उनकी इस टिप्पणी से सहमत नहीं हूं। बता दें कि अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि राहुल गांधी बौखला गए हैं जो दूसरे देश की संसद में अपने देश का अपमान करते हैं।

इस ट्वीट पर मच गया था बवाल

अनिरुद्ध ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विदेशी जमीन पर देश का अपमान करने का आरोप भी लगाया था। साथ ही राज्य में पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उसे जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा था कि शायद राहुल गांधी इटली को अपनी मातृभूमि मानते हैं। राहुल गांधी के ब्रिटेन में दिए गए उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहने वाली पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिरुद्ध ने कहा था कि क्या वह भारत में यह सब बकवास नहीं बोल सकते हैं? या वह आनुवंशिक रूप से यूरोपीय मिट्टी को पसंद करते हैं?’

.