होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Politics : 'जब तक मिलेगा मलाईदार पद..तब तक ही आलाकमान की हां-हुजूरी', मंत्री मुरारी लाल मीणा ने बोला हमला

10:58 PM Sep 28, 2022 IST | Jyoti sharma

Rajasthan Politics : प्रदेश में आए सियासी भूचाल पर पिछले तीन दिनों से बयानों का दौर जारी है। गहलोत और पायलट समर्थक एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं। अब पायलट समर्थक मुरारीलाल मीणा ने अपने गुट को गद्दार करार देने वाले विधायकों पर पलटवार किया है।

मुरारीलाल मीणा ने आज रात को ही पत्रकारों से बातचीत की इस दौरान उन्होंने गहलोत समर्थक विधायकों की ओर से पायलट खेमे को गद्दार करार दिए जाने पर कहा कि वो लोग हमें गद्दार कह रहे हैं जो सिर्फ मलाईदार पद रहने तक ही अपने आलाकमान की हां में हां मिलाते हैं उनकी हां-हुजूरी करते हैं।

‘मध्यावधि चुनाव होने दो पता चल जाएगा कौन कितने पानी में’

मुरारी मीणा ने कहा कि हमें गद्दार कहा जाता है इस तरह से असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल हमारे लिए किया जाता है। मुरारीलाल मीना ने परसादीलाल मीणा का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने हम पर गलत आरोप लगाए हैं कि हम भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए। क्या उन्हें नहीं पता कि हम सिर्फ अपनी बात रखने के लिए बैठक में गए थे।

मुरारी लाल ने कहा कि ये लोग ताकत की बात करते हैं। अगर मध्यावधि चुनाव हो जाएं तो अभी पता चल जायेगा कि कौन कितने पानी में है। अगर मध्यावधि नहीं होंगे तो साल 2023 में होंगे, जिसमें सभी की असलियत सामने आ जायेगी।

पायलट को सोनिया से मिलने का समय नहीं मिला

मुख्यमंत्री पद को लेकर गहलोत गुट के विधायकों के विरोध का सामना कर रहे सचिन पायलट मंगलवार से ही दिल्ली में हैं। लेकिन, सचिन पायलट अभी तक पूरे घटनाक्रम चुप्पी साधे हुए हैं। सचिन पायलट पार्टी आलाकमान से मिलना चाहते है। लेकिन, सोनिया गांधी की तरफ से सचिन पायलट को मिलने का कोई समय नहीं मिला है। पायलट राजस्थान के पर्यवेक्षकों अजय माकन और मलिकार्जुन खडगे से भी मुलाकात सकते हैं।

यह भी पढ़ें- अध्यक्ष पद की रेस से बाहर हो सकते हैं गहलोत

Next Article