For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ब्राह्मण महापंचायत को मंत्री महेश जोशी का संदेश, कहा- सरकार ने शासन-प्रशासन में ब्राह्मण समाज को दिया भरपूर हिस्सा

06:12 PM Feb 14, 2023 IST | Jyoti sharma
ब्राह्मण महापंचायत को मंत्री महेश जोशी का संदेश  कहा  सरकार ने शासन प्रशासन में ब्राह्मण समाज को दिया भरपूर हिस्सा

राजधानी जयपुर में ब्राह्मण महापंचायत को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। यहां के विद्याधर नगर में यह कार्यक्रम प्रस्तावित है। जलदाय मंत्री महेश जोशी ने ब्राह्मण महापंचायत के लिये एक संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में ब्राह्मणों को पहुंचकर महापंचायत को सफल बनाना चाहिए।

Advertisement

हर निगम और बोर्ड में ब्राह्मण

उन्होंने कहा कि समाज बंधुओं को संगठित होकर गहन विचार करना होगा। जिस राजनैतिक दल ने ब्राह्मण समाज को अधिक प्रतिनिधित्व दिया है। उसी राजनैतिक दल को सत्ता में लाने पर गहन विचार करना होगा। जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि अशोक गहलोत सरकार में चीफ सैकेट्री ब्राह्मण, डीजीपी ब्राह्मण, RPSC अध्यक्ष ब्राह्मण, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष भी ब्राह्मण हैं।

सीएम गहलोत का जताया आभार

महेश जोशी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष भी ब्राह्मण हैं, 4 कैबिनेट मंत्री ब्राह्मण, कई बोर्ड आयोगों के चेयरमैन ब्राह्मण बनाये गये हैं। इसके साथ ही राजस्थान में पहली बार विप्र कल्याण बोर्ड का गठन किया गया है। जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने अपने संदेश में वर्तमान शासन-प्रशासन में ब्राह्मण समाज को भरपूर प्रतिनिधित्व देने के लिये सीएम गहलोत का आभार जताया है।

 

.