For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मंत्री जोशी ने बेहतर कार्य के लिए शकुंतला रावत को किया 'सैल्यूट'

देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत लगातार देवस्थान विभाग के मंदिरों की सूरत बदलने में लगी हुई है।
03:03 PM Feb 11, 2023 IST | Anil Prajapat
मंत्री जोशी ने बेहतर कार्य के लिए शकुंतला रावत को किया  सैल्यूट

जयपुर। देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत लगातार देवस्थान विभाग के मंदिरों की सूरत बदलने में लगी हुई है। उनके इस काम की जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने भी तारीफ की है। मंत्री जोशी ने देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत की कार्यप्रणाली की सराहना करते हुए सैल्यूट किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों मंत्री बातचीत करते नजर आ रहे है। साथ ही मंत्री जोशी मंदिरों में किए गए अच्छे कार्यों के लिए शकुंतला रावत को सैल्यूट करते हुए दिख रहे है।

Advertisement

दरअसल, जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने शनिवार को उद्योग और देवस्थान विभाग मंत्री शकुंतला रावत से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री जोशी ने देवस्थान विभाग में बेहतर कार्य के लिए मंत्री शकुंतला रावत को सैल्यूट किया। साथ ही मंत्री रावत की कार्यप्रणाली की सराहना की। मंत्री जोशी ने देवस्थान विभाग की योजनाओं और मंदिरों में किए गए आयोजनों की प्रशंका की। इस पर मंत्री शकुंतला रावत ने भी मंत्री डॉ. महेश जोशी का आभार जताया। मंत्री रावत ने कहा कि देवस्थान विभाग में भविष्य में भी जनहित में कुछ नया करेंगे।

रावत बोलीं-मैं भी जाऊंगी गिरिराज धाम, कभी नहीं की परिक्रमा

मंत्री रावत से मुलाकात के दौरान मंत्री डॉ. जोशी ने अपने हर महीने की गिरिराज परिक्रमा के अनुभव के बारे में बताया। जिस पर मंत्री रावत ने कहा कि मैंने कभी भी गिरिराज महाराज की परिक्रमा नहीं की है। लेकिन, अब गिरिराज धाम जाकर गोवर्धन महाराज की परिक्रमा करूंगी।

प्रदेश के मंदिरों की सूरत बदलने में जुटीं रावत

बता दें कि बानसूर विधायक शकुंतला रावत गहलोत सरकार में दो-दो विभागों की जिम्मेदारी निभा रही है। अभी रावत के पास उद्योग और देवस्थान विभाग है। वैसे तो मंत्री रावत दोनों ही विभागों में अच्छे काम कर रही है। वो भगवान के मंदिरों की सूरत बदलने में निरंतर प्रयासरत है। हाल ही में मंत्री रावत ने प्रदेश के सभी जिलों से प्राचीन मंदिरों के प्रस्ताव मांगे थे, ताकि आवयश्कतानुसार देवस्थान विभाग के मंदिरों का जीर्णोद्धार किया जाए। शकुंतला रावत के प्रयासों से गोगामेड़ी स्थित गोगाजी महाराज मंदिर, सालासर मंदिर, बानसूर विधानसभा क्षेत्र के कुलकाकुण्ड किले के देवी माता मंदिर, सीतलनाथ महाराज तालवृक्ष सहित देवस्थान विभाग के मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया जाएगा।

.