होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'कांग्रेस ने तो पर्ची भी नहीं दिखाई…कान में ही फुफकार मार दी' पर्ची वाले बयान पर किरोड़ी मीणा का पलटवार

भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से अब तक राजस्थान की सियासत में 'पर्ची' शब्द की गूंज खूब सुनाई दे रही है।
03:54 PM Jan 17, 2024 IST | Anil Prajapat
Kirodi-Lal-Meena

kirodi Lal Meena : जयपुर। भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से अब तक राजस्थान की सियासत में 'पर्ची' शब्द की गूंज खूब सुनाई दे रही है। कांग्रेस ने तो प्रदेश की बीजेपी सरकार को पर्ची सरकार तक करार दे दिया है। ऐसे में अब कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पर्ची वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर तीखा पलटवार किया है।

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को पर्ची वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हमने तो पर्ची दी। लेकिन, इन्होंने तो पर्ची भी नहीं दिखाई और कान में ही फुफकार मार दी। कांग्रेस ने तो कान में बोलते हुए कहा था कि यह पीसीसी चीफ रहेंगे और यह नेता प्रतिपक्ष रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हमने पर्ची सबके बीच में खोली थी। पर्ची लाना कोई बुरी बात नहीं है। मैंने पर्ची विधानसभा में बहुत लगाई है। यह परंपरा हरिशंकर भाभड़ा ने डाली थी और यह पर्ची सिस्टम बहुत अच्छा है। लेकिन, कांग्रेस वाले तो सिर्फ कान में ही बोलकर काम चला लेते है।

ये खबर भी पढ़ें-तहखाने में धूल फांक रही गहलोत-धारीवाल की मूर्तियां, क्या खुद को महापुरुष साबित करना चाहते थे ये नेता?

समय से पहले और भाग्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलता : मीणा

खुद को मिले विभाग के सवाल पर किरोड़ी मीणा ने कहा कि समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता है। ये ट्रकों के पीछे भी लिखा रहता है। मेरे कार्यकर्ता सोचते हैं कि मैं और भी बड़ा बनू, लेकिन जो पार्टी तय करती है वही होता है।

साथ ही मीणा ने कहा कि गांधी जी ने ग्रामोदय का नारा दिया था, मेरी किस्मत है कि मुझे ग्रामीण विकास मिल गया, दीनदयाल जी ने गरीबी सेवा करने का उद्घोष किया था। गरीब, किसान की सेवा करने का विभाग मिला है, यह बहुत बड़ी बात है। मैं भी गांव गरीब किसान का बेटा हूं।

Next Article