For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

तपती गर्मी से छूटकारा दिलाएगी ये मिनी एयर कंडीशनर, 2 हजार में कराएगी आपको शिमला जैसी ठंडक का एहसास!

अगर आप तपती गर्मी से परेशान है तो हम आपके लेकर आए है एक नया पोर्टेबल एसी (Portable Air Conditioner) जिसकी कीमत 2,000 रुपए से लेकर 35,000 रुपए तक हैं।
10:08 AM Apr 15, 2023 IST | BHUP SINGH
तपती गर्मी से छूटकारा दिलाएगी ये मिनी एयर कंडीशनर  2 हजार में कराएगी आपको शिमला जैसी ठंडक का एहसास

नई दिल्ली। गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है ऐसे में लोगों ने धूप बचने के लिए छावं ढूढ़ना तो गर्मी से बचने के लिए कूलर और एसी की मदद लेना शुरू कर दिया है। अगर आप भी इस मौसम में कम पैसे में शिमला जैसी फिलिंग लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही प्रोडक्ट लेकर आए हैं। दरअसल, इस तपती गर्मी में पंखे की हवा से काम नहीं चल पा रहा है। ऐसे में कम से कम ऐसा AC तो हो जो गर्मी से कुछ राहत दिला सके। ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक सस्ता टिकाऊ और मजबूत मिनी एयर कंडीशनर लेकर आए हैं जो आपको गर्मी के मौसम में शिमला जैसी ठंड का एहसास कराएगा। इसे कैरी करना भी बेहद आसान है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-निवेशकों को इस शेयर ने 10 साल में दिया 16,000% का रिटर्न, 1 लाख के बना दिए 16 लाख

घर बना देगा शिमला

गर्मियों में AC चलाना हर किसी के बस की बात नहीं है क्योंकि बढ़ती बिजली का बिल आपकी जेब पर भारी पड़ सकता है। दूसरा एसी का मेंटेनेंस भी काफी अधिक होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सस्ती एसी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही सस्ती है और मेंटेनेंस खर्च भी बहुत कम है। इसकी कीमत 2,000 रुपए से शुरू होकर 35,000 रुपए तक जाती है। इसे पोर्टेबल एसी के नाम से जाना जाता है जो अपनी तपती गर्मी में भी आपको शिमला जैसी ठंडक देता है। इसमें 3 टाइमर, 3 विंड स्पीड और 3 स्प्रे मोड्स वाला ये एसी करीब 2,199 रुपए में आसानी से मिल जाता है। अपनी सुविधानुसार आप इसे ईएमआई (EMI) पर खरीद सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सोने-चांदी से भी महंगा है ये आलू, 50,000 में मिलता है एक किलो, जानिए इसकी खासियत

एंटी बैक्टीरियल फिल्टर भी मौजूद

आपको बता दें कि पोर्टेबल एसी लगभग 30,000 तक मिल जाता है। एंटी बैक्टीरियल फिल्टर युक्त इस एसी की हवा आपको वादियों का मजा देती है। इसमें आपको 2D ऑटो स्विंग और एलईडी डिस्प्ले (LED Display)भी मिल जाता है। 1 साल की केंडेसर वारंटी के अलावा 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 1 साल की कंप्रेसर वारंटी भी आपको इसके साथ मिलती है।

.