For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में मिनी लो-फ्लोर बस ने बरपाया कहर, रोड क्रॉस करते समय युवक को मारी टक्कर

07:20 PM Apr 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में मिनी लो फ्लोर बस ने बरपाया कहर  रोड क्रॉस करते समय युवक को मारी टक्कर

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार लो फ्लोर बस जानलेवा साबित हुई। मिनी लो-फ्लोर बस एक युवक की मौत का कारण बनी। शुक्रवार को मिनी लो-फ्लोर बस ने एक बार फिर काल बनकर सड़क पर कहर बरपाते हुए एक युवक की जान ले ली।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह मिनी लो-फ्लोर बस ने एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे में रोड क्रॉस कर रहे युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं होने पर शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। रामगंज थाना पुलिस ने बस को जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 6:15 बजे रामगंज चौपड़ पर हुआ। जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट की मिनी लो-फ्लोर बस रामगंज चौपड़ से जा रही थी। इसी दौरान ओवर-स्पीड बस ने रोड क्रॉस कर रहे युवक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर बस छोड़ कर फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

गंभीर हालत में घायल युवक को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान युवक उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बस को जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक की उम्र करीब 30 साल है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक की पहचान के साथ परिजनों की तलाश कर रही है।

पिछले महीने भी हुए दो बड़े हादसे…

बता दें कि मार्च 2023 में भी लो-फ्लोर बस से दो बड़े हादसे हुए। 19 मार्च को एक लो-फ्लोर बस ने एक महिला की जान ले ली थी। जयपुर के गवर्मेंट हॉस्टल स्थित अहिंसा सर्किल के पास लो-फ्लोर बस ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी थी। बस की टक्कर से ई-रिक्शा में बैठी एक महिला उछलकर सड़क पर गिर गई थी। टक्कर के बाद बस के नीचे आने से महिला का आधा सिर कुचल गया था। सिर में चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। महिला अपने परिजनों के साथ पंजाब से जयपुर घूमने आई थी।

12 मार्च को भी बस ने दो लोगों को कुचला…

गौरतलब है कि 12 मार्च को भी जयपुर में एक लो फ्लोर बस दो लोगों को कुचल दिया था। खातीपुरा में तेज रफ्तार एसी 6 लो-फ्लोर बस ने एक के बाद एक दो लोगों को रौंद दिया। यहां एक लो फ्लोर बस ने पहले मोपेड सवार एक युवक को कुचला और फिर मॉर्निंग वॉक कर रहे यह बुजुर्ग को रौंदती हुई निकल गई। हादसे में दोनों की ही मौत हो गई थी।

.