For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोश हेजलवुड पर भड़के पूर्व औस्ट्रेलियाई कप्तान, IPL में खेलने को लेकर कही ये बड़ी बात

12:14 PM May 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
जोश हेजलवुड पर भड़के पूर्व औस्ट्रेलियाई कप्तान  ipl में खेलने को लेकर कही ये बड़ी बात

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का पहला हाफ खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपना पहला मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच में हेजलवुड को खेलने को मौका मिला। लेकिन उनके आईपीएल में खेलने को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क भड़क गये है। उन्होंने कहा मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि जोश हेजलवुड इस वक्त आईपीएल क्यों खेल रहे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : कोहली-गंभीर की हरकत पर भड़के कुंबले, कहा- भविष्य में ऐसी बहस स्वीकार नहीं होगी

हेजलवुड को आगामी टेस्ट सीरीज की तैयारी करनी चाहिए: क्लार्क

हेजलवुड ने लखनऊ के खिलाफ 3 ओवरों की गेंदबाजी में केवल 15 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे है। इसके बाद माइकल क्लार्क ने फॉक्स स्पोर्ट्स पर कहा है कि मुझे नही पता वह आईपीएल क्यों खेल रहे है। मेरा मानना है कि हेजलवुड को ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ आगामी टेस्ट सीरीज की तैयारी करनी चाहिए। हालांकि क्लार्क ने अपने बयान में यह भी कहा है कि मुझे पता है, वो आईपीएल में नेट्स पर काफी गेंदबाजी कर रहे है, ताकि आगामी टेस्ट सीरीज और वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2023 की तैयारी की जा सके।

हेजलवुड ने की शानदार वापसी : माइकल क्लार्क

जोश हेजलवुड काफी समय से चोट से जूझ रहे है, लेकिन वह पूरी तरह फिट होने के बाद आईपीएल के पहले मैच में ही बड़ा धमाका किया है। इससे पहले वो भारत दौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ आए थे। लेकिन चोट की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा था। इसी वजह से माइकल क्लार्क जोश हजलवुड को मैदान में देखकर खुश है।

.