For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

MI vs RR : आईपीएल सुरक्षा में बड़ी चूक, रोहित-ईशान बुरी तरह डरे, यकीन नहीं तो देखें Video

11:32 AM Apr 02, 2024 IST | Mukesh Kumar
mi vs rr   आईपीएल सुरक्षा में बड़ी चूक  रोहित ईशान बुरी तरह डरे  यकीन नहीं तो देखें video

MI vs RR : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (MI) ने हार की हैट्रिक लगा दी है। मुंबई को चेन्नई, कोलकाता, राजस्थान की टीमों से इस सीजन में लगातार हार मिली है। टीम ने अभी तक जीत का खाता नहीं खोला है। उसने अपने अब तक खेले गए सभी तीन मैच गंवाए हैं। तीसरा मुकाबला 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

इस मुकाबले में संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है। लेकिन इस मैच में एक मजेदार घटना देखने को मिली, इस दौरान इस सीजन में दूसरी बार खिलाड़ियों की सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली है।

रोहित शर्मा के पीछे जा पहुंचा दर्शक

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में एक दर्शन रोहित शर्मा और ईशान किशन तक पहुंच गया था। तक रोहित स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और ईशान विकेटकीपिंग कर रहे थे। अचानक अपने पीछे बाहरी व्यक्ति को देखकर रोहित शर्मा डर गए।

उसके बाद दर्शक ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को गले लगाया। इसके बाद ईशान किशन सुरक्षा गार्ड आए और उन्होंने पकड़कर उस दर्शक को मैदान के बाहर ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रकार यह आईपीएल और खिलाड़ियों की सुरक्षा में दूसरी बार बड़ी चूक हुई है।

इससे पहले भी इस सीजन में ऐसी घटना हो चुकी है, जब एक दर्शक इसी तरह मैदान में घुसा था। यह वाकया 25 मार्च बेंगलुरु मैच में देखने को मिला था। तब रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 4 विकेट से पटखनी दी थी। इस मैच में विराट कोहली बल्लेबाजरी कर रहे थे, तब अचानक एक दर्शक अचानक उनके पास पहुंच गया था।

वो सीधा कोहली के पास जाकर उनके पैरों में गिर गया, उस फैन ने कोहली के पैर छुए, उसके पीछे सिक्योरिटी गार्ड भी दौड़कर आए, एक गार्ड ने उस फैन को उठाया, लेकिन तभी उस फैस ने कोहली को पकड़ लिया, फि पीछे से दूसरा सिक्योरिटी गार्ड आया और फिर उस दर्शक को पकड़कर बाहर लेकर आए।

.