For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

MI vs LSG : स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में आउट Suryakumar, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

02:22 PM May 17, 2023 IST | Mukesh Kumar
mi vs lsg   स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में आउट suryakumar  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ video

आईपीएल 2023 में रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 5 रनों से हरा दिया है। बता दें कि इकाना स्टेडियम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 177 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मार्कस स्टोइनिस ने बनाए। उन्होंने 47 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 8 छक्कों की मदद से 89 रन बनाए है। वहीं जवाब में मुंबई 20 ओवर में 5 विकेट पर 172 रन ही बना सकी। इस मुकाबले में सूर्यकुमार अपना पसंदीदा स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में बोल्ड हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- ICC World Cup 2023: भारत नहीं आएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम? पीसीबी ने बीसीसीआई के आगे रखी ये शर्त

पसंदीदा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए सूर्यकुमार

मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपना पसंदीदा शॉट खेलने के चक्कर में बोल्ड हो गए। बता दें कि 15वें ओवर में लखनऊ के तेज गेंदबाज यश ठाकुर गेंदबाजी करने आए थे। उन्होंने ओवर की पहली गेंद ऑफ साइड में फेंकी और इस गेंद पर वो अपना पसंदीदा शॉट खेलने के चक्कर में बोल्ड हो गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
सूर्यकुमार बल्लेबाजी में हर तरह के शॉट मारने में माहिर हैं लेकिन इस बार यश ठाकुर ने अपने जाल में फंसा लिया। सूर्यकुमार अपना पसंदीदा स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में बोल्ड हो गए। उनके आउट होने के बाद यश ठाकुर ने जिस अंदाज में जश्न मनाया वो देखने के लायक था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मोहसिन खान ने लास्ट ओवर में दिलाई लखनऊ को जीत

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मोहसिन खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए आखिरी ओवर डालकर लखनऊ को 5 रनों से रोमांचक जीत दिलाई है। इस मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 89 रन की नाबाद पारी के दम पर लखनऊ ने खराब शुरूआत से उबरते हुए कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 20 ओवर में 172 रन ही बना सकी।

.