होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

MG Gloster SUV : भारत में लॉन्च हुई Gloster का एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

04:41 PM May 29, 2023 IST | Mukesh Kumar

MG Gloster SUV : ब्रिटिश कंपनी एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को एमजी ग्लॉस्टर के एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी की तरफ से मैटल ब्लैक रंग का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ ही कई जगहों पर रेड कलर्स का इस्तेमाल भी किया गया है। इसके इस प्रीमियम SUV को अलग पहचान मिलेगी। इस नए मॉडल की कीमत 40,29,800 रुपए के एक्स-शोरुम प्राइस की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-रॉकेट बना इस शुगर मील का शेयर, 1 लाख के बनाए 10 लाख, मार्च तिमाही में हुआ बंपर मुनाफा

MG एसयूवी की डिजाइन और इंटीरियर
एमजी मोटर ने इस कार पर मैटल ब्लैक रंग का उपयोग किया है, जिसके साथ ही कई जगहों पर रेड कलर्स का इस्तेमाल भी किया गया है। आईकॉनिक 2 डब्लूडी, 4 डब्लूडी, न्यू ग्लॉस्टर और इंटरनेट इनसाइड एम्ब्लेम्स को मेटल ब्लैक और मेटल ऐश कलर्स से हाइलाइट किया गया है।

इस कार के इंटीरियर में भी ब्लैक स्टॉर्म थीम रखी गई है। डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री को भी ब्लैक और टैन ब्राउन इंटीरियर की जगह ब्लैक और रेड कलर का एसेंट दिया गया है। डीजल इंजन को टर्बो और ट्विन टर्बो के विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है। दोनों ही इंजन को 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है।

जानिए कितना पावरफुल है MG एसयूवी का इंजन

एसयूवी में एमजी ग्लॉस्टर के एडवांस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन की तरफ से BS-6 फेज-2 अपडेटिड 2 लीटर का इंजन दिया गया है। एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म को अपनी लोकप्रियता बढ़ाने में मदद करने के लिए आकर्षक दृश्य परिवर्धन पर निर्भर है। एमजी मोटर इंडिया के उप प्रबंध निदेशक गौरव गुप्ता ने कंपनी द्वारा जारी एक प्रेस बयान में कहा, "एडवांस्ड ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म एसयूवी के प्रति उत्साही लोगों के बीच स्वस्थ स्तर का उत्साह पैदा करने के लिए तैयार है।"

Next Article