होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

7 जून को जयपुर में बेरोजगारों का महासम्मेलन, उपेन यादव के नेतृत्व में पेपरलीक और रोजगार को लेकर भरेंगे हुंकार 

12:59 PM Apr 28, 2023 IST | Supriya Sarkaar

जयपुर। राजस्थान में पेपरलीक, बेरोजगारी और रोजगार को लेकर युवा बेरोजगार बड़े प्रदर्शन की तैयारी में जुट गया है। इसको लेकर राजस्थान एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि 7 जून को राजधानी जयपुर के त्रिवेणी नगर में विभिन्न मुद्दों को लेकर महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में पक्ष-विपक्ष के कई नेता भी शामिल होंगे।    

उपेन यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी 

महासम्मेलन को लेकर उपेन यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि, “7 जून को त्रिवेणी नगर जयपुर में पेपरलीक, बेरोजगारी और रोजगार को लेकर युवा बेरोजगार महासम्मेलन आयोजित होगा। जिसमें पक्ष विपक्ष के कई नेता शामिल होंगे, युवा बेरोजगार महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा और युवा बेरोजगारों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। #7_जून_को_जयपुर_चलो”। 

महासम्मेलन का पोस्टर किया जारी 

उपेन यादव ने ट्वीट कर इस महासम्मेलन का पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें लिखा है- युवा बेरोजगार महासम्मेलन, 7 जून 2023। साथ ही इस पोस्टर में आयोजन स्थल का नाम भी लिखा गया है। बता दें कि इसके अलावा उपेन यादव ने पीटीआई भर्ती 2023 के रिजल्ट को लेकर भी 10 मई को कर्मचारी चयन बोर्ड का घेराव करने की चेतावनी दी है।

(Also Read- उपेन यादव ने फिर दी प्रदर्शन की चेतावनी, PTI भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर 10 मई को कर्मचारी चयन बोर्ड का करेंगे घेराव)

Next Article