For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

7 जून को जयपुर में बेरोजगारों का महासम्मेलन, उपेन यादव के नेतृत्व में पेपरलीक और रोजगार को लेकर भरेंगे हुंकार 

12:59 PM Apr 28, 2023 IST | Supriya Sarkaar
7 जून को जयपुर में बेरोजगारों का महासम्मेलन  उपेन यादव के नेतृत्व में पेपरलीक और रोजगार को लेकर भरेंगे हुंकार 

जयपुर। राजस्थान में पेपरलीक, बेरोजगारी और रोजगार को लेकर युवा बेरोजगार बड़े प्रदर्शन की तैयारी में जुट गया है। इसको लेकर राजस्थान एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि 7 जून को राजधानी जयपुर के त्रिवेणी नगर में विभिन्न मुद्दों को लेकर महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में पक्ष-विपक्ष के कई नेता भी शामिल होंगे।

Advertisement

उपेन यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी 

महासम्मेलन को लेकर उपेन यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि, “7 जून को त्रिवेणी नगर जयपुर में पेपरलीक, बेरोजगारी और रोजगार को लेकर युवा बेरोजगार महासम्मेलन आयोजित होगा। जिसमें पक्ष विपक्ष के कई नेता शामिल होंगे, युवा बेरोजगार महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा और युवा बेरोजगारों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। #7_जून_को_जयपुर_चलो”।

महासम्मेलन का पोस्टर किया जारी 

उपेन यादव ने ट्वीट कर इस महासम्मेलन का पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें लिखा है- युवा बेरोजगार महासम्मेलन, 7 जून 2023। साथ ही इस पोस्टर में आयोजन स्थल का नाम भी लिखा गया है। बता दें कि इसके अलावा उपेन यादव ने पीटीआई भर्ती 2023 के रिजल्ट को लेकर भी 10 मई को कर्मचारी चयन बोर्ड का घेराव करने की चेतावनी दी है।

(Also Read- उपेन यादव ने फिर दी प्रदर्शन की चेतावनी, PTI भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर 10 मई को कर्मचारी चयन बोर्ड का करेंगे घेराव)

.