होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'Gadar 2 में सनी देओल की बहू के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, खूबसूरती देख हो जाएंगे फैन

फिल्म 'Gadar 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं उत्कृष शर्मा। वहीं सनी देओल की बहू का किरदार में नजर आएंगे पंजाबी एक्ट्रेस सिमरत कौर।
09:11 AM Feb 28, 2023 IST | BHUP SINGH

सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई फिल्म ‘Gadar 2’ का पार्ट जल्द रिलीज होने को तैयार है। जब से सनी और अमीषा ने ‘गदर 2’ की शूटिंग शुरू की है वह खूब चर्चा में बनी हुए हैं। पहले आए दिन शूटिंग सेट के वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते थे तो अब स्टारकास्ट को लेकर चर्चा में बनी है। स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड किरदार निभा रहे हैं। वहीं हाल ही जानकारी सामने आई थी कि इस फिल्म में सनी देओल के बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा निभा रहे हैं। वहीं सनी देओल की बहू के किरदार में अभिनेत्री सिमरत कौर नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-रेड कार्पेट पर Rashmika Mandanna ने बिखेरा अपने हुसन का जलवा

बेटे की पत्नी को लाने पाकिस्तान जाएंगे सनी देओल

बता दें कि सिमरत कौर एक पंजाबी फैमिली से तालुक रखती है और वह जल्द ही 26 साल हो जाएंगी। उनका जन्म मुंबई में 16 जुलाई, 1997 को हुआ था। सिमरत पंजाब एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं, जिसमें से बुर्ज खलीफा उनका सबसे सुपरहिट सॉन्ग है। साल 2017 में सिमरत ने तेलुगू रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘प्रेमाथो मी’ से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था। अब सिमरत ‘गदर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-एयरपोर्ट पर सबा आजाद के साथ रोमांटिक हुए Hrithik Roshan, वीडियो वायरल

ऐसी हो सकती है ‘Gadar 2’ की स्टोरी

‘गदर 2’ में सिमरत कौर सनी देओल के बेटे की लवर यानी उनकी बहू का किरदार निभा रही है। सनी देओल इस फिल्म में सिमरत को लेने पाकिस्तान जाएंगे और वहां गदर मचाएंगे। इससे जाहिर होता है कि यह पूरी फिल्म सिमरत को पाकिस्तान से लाने के इर्द-गिर्द बुनी गई है। सिमरत का पूरा नाम सिमरत कौर रंधावा है। सोशल मीडिया पर सिमरत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उनके 7.9 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Next Article