होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Bharatpur Gangrape Case में मेडिकल बोर्ड का बड़ा खुलासा, नहीं हुआ कोई गैंगरेप

03:37 PM Sep 04, 2022 IST | Jyoti sharma

Bharatpur Gangrape Case में मेडिकल बोर्ड ने बड़ा खुलासा किया है। बोर्ड का कहना है कि महिला के मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप जैसी वारदात की पुष्टि नहीं हुई है। न ही उसके गुप्तांग में कोई बोतल डाली गई है।

बता दें कि भरतपुर के रुदावल इलाके में स्थित हनुमान मंदिर के पास एक खेत में आज महिला का शव मिला। शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और शिनाख्त करवाई तो पता चला कि महिला शादीशुदा है। मृतक महिला के पति ने सात नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

महिला के पति ने रिपोर्ट में लिखवाया कि महिला के साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया। यही नहीं दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए महिला की बेरहमी से हत्या भी कर दी। उन्होंने महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डाल दी और गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

SP का बयान आया सामने

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह का बयान सामने आया है। पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि महिला का मेडिकल टीम द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। जिसमें किसी भी प्रकार से गैंगरेप होने की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि महिला के प्राइवेट पार्ट पर मेडिकल रिपोर्ट में किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।
पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले में महिला के पति द्वारा नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। हालांकि मौत के कारणों का खुलासा FSL रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा कि आखिर किस वजह से महिला की मौत हुई।

Next Article