For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Mayank Yadav की जल्द होगी टीम इंडिया में एंट्री! इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

01:17 PM Apr 02, 2024 IST | Mukesh Kumar
mayank yadav की जल्द होगी टीम इंडिया में एंट्री  इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन में मयंक यादव (Mayank Yadav) अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। उन्होंने 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ धमाकेदार डेब्यू किया है। उन्होंने इस सीजन में तेज गेंदबाजी 155.8 किमी/घंटा फेंकने का कारनामा भी किया है। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज मयंक यादव क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में धमाल मचाने की क्षमता रखते हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

मयंक यादव का जल्दी होगा टीम इंडिया में डेब्यू!
स्टुअर्ट ब्रॉड का मानना है कि मयंक यादव जल्दी ही टीम इंडिया में डेब्यू कर सकते हैं। उन्होंने एक चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, वह एक चालान गेंदबाज की तरह दिखते हैं जो तीनों फॉर्मेट खेल सकते हैं। बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया में पांच टेस्ट मैच खेलने जा रहा है। क्या वह वहां प्रदर्शन करने के लिए तैयार दिख रहे है, मेरा मानना है कि उसकी कलाई की पोजिशन अच्छी है। मुझे यकीन है कि वह लाल गेंद को भी स्विंग करवा सकते है।

जसप्रीत बुमराह को मानते है आदर्श

इंडियन प्रीमियर लीग की वेबसाइट से चर्चा करते हुए मयंक यादव ने कहा, यह मेरा तीसरा सीजन है और मुझे अपने पहले सीजन में मौका नहीं मिला था। और आईपीएल 2023 में मैं चोटिल हो गया था। गति मेरी सबसे बड़ी ताकत है। मेरा ध्यान हमेशा निरंतरता पर था। जैसे ही मैं मैदान पर आया, मुझे पता था कि मैं यहां हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।

उन्होंने आगे कहा, मेरे पिता ने मुझे तेज गेंदबाजी करने के लिए प्रेरित किया है, मेरी प्रेरणा और लक्ष्य जसप्रीत बुमराह जैसा बनना है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं और मैं भी उनके जैसा गेंदबाज बनने की कोशिश करूंगा। बता दें कि मयंक यादव का डेब्यू मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ था। जहां उन्होंने 150किमी/घंटा से ऊपर की गई गेंदे डाली और पंजाब को हार की और धकेल दिया।

.