होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Virat Kohli की टेस्ट क्रिकेट फॉर्म को लेकर Matthew Hayden का बड़ा बयान, तकनीक में कोई खराबी नहीं

02:24 PM Mar 04, 2023 IST | Mukesh Kumar

Matthew Hayden on Virat Kohli : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी तकनीकी में कुछ भी गलत नहीं है और खिलाड़ी एक ऐसे दौर से गुजरते हैं जहां वो रन नहीं बना पाते हैं लेकिन मैदान पर ज्यादा से ज्यादा वक्त कैसे गुजारे। विराट को इस काम पर फोकस करने की जरूरत है। वहां हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट में बड़ा स्कोर को हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे है, क्योंकि यह स्टार बल्लेबाज अपनी पिछली 15 पारियों में 50 रन का आकड़ा भी पार नहीं कर पाये है। हाल ही में चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में विराट कोहली 5 पारियों में केवल 111 रन ही बना पाये है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

मैथ्यू हेडन ने एक स्पोर्ट्स चैनल को बताया, मेरा मानना है कि तकनीकी दृष्टिकोण से कुछ भी गलत नहीं है। जब आप करियर के उस पड़ाव पर पहुंच जाते हैं, जहां विराट ने मुकाम हासिल की है, तो कभी-कभी ध्यान देने में परेशानी आ जाती है। उन्होंने कहा, सभी फैंस जानते हैं कि विराट कोहली ने क्रिकेट करियर में बड़ी मुकाम हासिल की है। उनके पास काफी अच्छी ऊर्जा है। आप टीम में उनके लिए मौजूद प्रशंसा को देख सकते हैं। हेडन ने यह भी कहा है कि उनके करियर के दूसरे भाग में एकाग्रता कारक बल्लेबाजों के लिए एक मुद्दा बन जाता है और यह कोहली के मामले में हो सकता है।

टेस्ट क्रिकेट में कोहली खराब दौरे से गुजर रहे है : हेडन

मैथ्यू हेडन ने कहा है कि सवाल बहुत है लेकिन विराट कोहली को खुद इस इस खराब दौर से बाहर निकलने का रास्ता खोजना होगा। खिलाड़ी खराब दौर से गुजरते हैं। तीसरे टेस्ट में ऑस्टेलिया ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है और विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने में मदद की है। जबकि 9 मार्च से अहमदाबाद में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट में जीत भारत की डब्ल्यूटीसी फाइनल में जगह पक्की कर देगी।

Next Article