For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

OMG! यह कंपनी गेम खेलने के लिए दे रही है 14 लाख रुपए महीना, 10 अगस्त तक करें अप्लाई

अगर आप गेम खेलने के शौकीन तो मैटल कंपनी ने सिर्फ 4 घंटे की नौकरी खेलने के लिए नौकरी निकाली है और 14 लाख रुपए हर महीने सैलरी भी देगी। इस पोस्ट के लिए आप 10 अगस्त तक अप्लाई कर सकते हैं।
02:44 PM Aug 07, 2023 IST | BHUP SINGH
omg  यह कंपनी गेम खेलने के लिए दे रही है 14 लाख रुपए महीना  10 अगस्त तक करें अप्लाई

अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो आपके लिए बड़ी खुशखरी है। दरअसल, एक कंपनी गेम वाले लोगों को महीने की लाखों रुपए सैलरी दे रही है। अच्छा है ना फालतू के गेम खेलकर समय बबार्द करने से तो पर इसके लिए आपके पास हूनर होना चाहिए। ऐसी कई कंपनियां जो गेम खेलने के लिए पैसे देती ना कि पैसे खर्च होते हैं। जबकि बहुत से लोग गेम खेलने के लिए पैसा और टाइम दोनों वेस्ट करते रहते हैं। यह अजीबोगरीब नौकरी आजकल खूब चर्चा में है, जिसमें कंपनी हर हफ्ते लाखों रुपए की सैलरी देने को तैयार है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-12वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, लाखों में मिलेगी सैलरी, 23 अगस्त तक करें आवेदन

वैसे गेम कई तरह के होते हैं कुछ गेम फ्री होते हैं यानी उन्हें आप मोबाइल पर डाउनलोड कर खेलकर अपना समय बर्बाद करते रहते हैं। वहीं कुछ गेम में पैसा भी खर्च होता है। लेकिन यहां तो गेम खेलने के लिए पैसे भी मिल रहे हैं। तो हुआ ना सोने पे सुहागा। मतलब गेम खेलने की इच्छा भी पूरी हो जाएगी और अच्छी खासी सैलरी भी मिल जाएगी। हम बात कर रहे हें मैटल (Mattel) नाम की उस कंपनी की जिसने गेम खेलने की नौकली निकाली है और इसमें वो लोगों को हर हफ्ते में सैलरी दे रही है।

कंपनी को चाहिए चीफ यूएनओ प्लेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी को चीफ यूनएनओ की तलाश है। अगर आपको यूएनओ खेलना पसंद है तो आप इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। दिलचस्प बात यह है इस नौकरी के लिए 8 या 10 घंटे की नौकरी करने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बस सिर्फ 4 घंटे ही यूनएो क्वाट्रो गेम खेलना है और लोगों को इस गेम के नियमों के बारे में समझाना है। इस काम के लिए कंपनी आपको हर हफ्ते 4444 डॉलर यानी 3.5 लाख रुपए से भी ज्यादा देने के लिए तैयार है। कंपनी का ऑफिस न्यूयॉर्क में है यानी अगर इस नौकरी के लिए आपका सलेक्शन होता है तो आपको न्यूयॉर्क स्थित दफ्तर में काम करना होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-पोस्ट ऑफिस GDS भर्ती 2023: 30 हजार से अधिक पदों पर निकली भर्ती, वेतन 29,000 रुपए तक

10 अगस्त कर सकते हैं आवेदन

अगर आपको इस नौकरी के लिए अप्लाई करना है तो 10 अगस्त का समय है। कंपनी को चीफ यूएनओ प्लेयर की नौकरी के लिए कुछ योग्ताएं भी चाहिए, जिसमें पहला तो ये है कि खिलाड़ी का व्यवहार अच्छा होना चाहिए और उसे यूएनओ खेल के बारे में जानकारी होनी चाहिए। क्योंकि उसे लोगों को गेम खेलने के लिए प्रोत्साहित करना है और उन्हें गेम के नियमों के बारे में भी बताना है।

.