For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीकानेर में मारुति वैन और ट्रक की भिड़ंत, सेफ्टी बेल्ट लगाने के बाद भी गई दो लोगों की जान

01:51 PM Aug 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बीकानेर में मारुति वैन और ट्रक की भिड़ंत  सेफ्टी बेल्ट लगाने के बाद भी गई दो लोगों की जान

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। मारुति वैन और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Advertisement

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। वहीं मृतकों के शव लूणकरनसर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं। बताया जा रहा है कि जिस ट्रक से हादसा हुआ। उसी ट्रक में घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचाया गया। यह हादसा नाथवाना गांव के पास भारत माला प्रोजेक्ट के पास हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक बिहार निवासी था, जबकि दूसरा प्रतापगढ़ का रहने वाला था। हादसे में कंपनी मैनेजर प्रतापगढ़ निवासी फूलचंद्रा और अक्षय गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वैन में सवार शिव बहादुर, चालक राजेश्वर सिंह और मनीष निवासी प्रतापगढ़ घायल हो गए हैं। हादसे में घायल और मृतक सेफ्टी नेट का काम करने वाली एक फर्म के सदस्य मारुति वैन में सवार होकर अहमदाबाद से श्रीगंगानगर जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि सभी लोग कंपनी सेफ्टी नेट का काम करते है। गाड़ी में भी नेट काफी मात्रा में पड़ती है। घरों में प्रवेश रोकने के लिए लगने वाली इस नेट को लेकर अहमदाबाद से श्रीगंगानगर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सोमवार सुबह करीब 9 बजे इनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिस ट्रक से हादसा हुआ, उसी ट्रक में घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचाया गया।

सीट बेल्ट लगाने के बाद भी हुई मौत…

पुलिस ने बताया कि जिस वैन में ये लोग जा रहे थे, उसमें आगे बैठे चालक और एक अन्य शख्स ने सेफ्टी के लिए सीट बेल्ट भी लगा रखी था। इसके बाद भी दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को लूणकरनसर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

.