होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में विवाहिता से रेप, मिलने के बहाने घर आए जीजा ने साली से किया दुष्कर्म

12:41 PM Apr 13, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहित से रेप का मामला सामने आया है। मिलने के बहाने आए जीजा ने साली को अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। गुमसुम रहने पर पति ने कारण पूछा तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पति ने बस्सी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बस्सी निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने अपनी पत्नी (33) से रेप की शिकायत दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि 23 मार्च को उसका साढू मिलने के बहाने घर आया था। रिश्तेदार होने के कारण आरोपी साढू उनके घर पर ही रुक गया।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से गैंगरेप, शादी का वादा कर प्रेम जाल में फंसाया, दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म)

व्यक्ति का आरोप है कि आरोपी साढू ने रात में अपनी साली को अकेला पाकर रेप किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे डरा-धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से पत्नी के गुमसुम रहने पति ने कारण पूछा। जिसके बाद पीड़िता ने पति को आपबीती सुनाई।

(यह खबर भी पढ़ें:-सीकर में जीजा ने साली से किया रेप, खेत में ले जाकर वारदात को दिया अंजाम)

घटना के बारे में पता चलने पर पीड़िता के पति ने आरोपी का विरोध किया। बातचीत करने की कहकर आरोपी का परिवार जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद पीड़िता ने अपने पति के साथ थाने में में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Next Article