होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अम्बेडकर जयंती पर जयपुर में फिर होगी मैराथन

हर वर्ग और हर उम्र के हजारों धावक 5 कि.मी, 10 किमी और 21.09 कि.मी के रूट पर कदम से कदम मिलाएंगे। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जल्द शुरू होगी।
04:35 PM Mar 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। समाज में समानता, एकता और भाईचारे के साथ स्वस्थ भारत का संदेश देने वाली अम्बेडकर रन फॉर इक्वालिटी का आयोजन 14 अप्रैल को जयपुर में होगा। संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ. बीआर अम्बेडकर की जयंती पर जयपुर सहित विभिन्न जिलों और विभिन्न राज्यों से हजारों धावक गुलाबी शहर में दौड़ते नजर आएंगे। एकता नवनिर्माण ट्रस्ट द्वारा पांचवी बार अम्बेडकर रन फॉर इक्वालिटी का आयोजन होगा। इसमें हर वर्ग और हर उम्र के हजारों धावक 5 कि.मी, 10 किमी और 21.09 कि.मी के रूट पर कदम से कदम मिलाएंगे। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जल्द शुरू होगी।

एकता व समानता का संदेश देगी रन फॉर इक्वालिटीः खाचरियावास

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सिविल लाइंस स्थित निवास पर सोमवार सुबह अम्बेडकर रन फॉर इक्वलिटी-5 के पोस्टर का विमोचन किया। खाचरियावास ने कहा कि ऐसे आयोजन से समाज में न केवल एकता व समानता का संदेश जाता है, साथ ही स्वास्थ्य के प्रति भी लोगों में जागरूकता भी बढ़ती है।

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने एकता नवनिर्माण ट्रस्ट के प्रयासों की सराहना करते हुए जयपुरवासियों से रन फॉर इक्वालिटी में हिस्सा लेने का आग्रह किया। विमोचन समारोह में ट्रस्ट सदस्य सुनील भाटी, बृजेश चंदेलिया, सुरेश नवल, हिमांशु, ट्रस्टी अरविंद, जीएल वर्मा सहित अन्य आयोजनकर्ता उपस्थित रहे।

Next Article