For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैं हाथ जोड़ कर क्षमा मांगता हूं'...आदिपुरुष के डायलॉग्स पर सामने आया मनोज मुंतशिर का माफीनामा

फिल्म 'Adipurush' की रिलीज के करीब 22 दिन बाद डायलॉग राइटर मनोज मुंतिशर ने चुप्पी तोड़ते हुए देश की जनता से माफी मांगी है।
11:56 AM Jul 08, 2023 IST | BHUP SINGH
 मैं हाथ जोड़ कर क्षमा मांगता हूं    आदिपुरुष के डायलॉग्स पर सामने आया मनोज मुंतशिर का माफीनामा

मुंबई। प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) तमाम विवादों के बीच 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले 2-3 दिन तक तगड़ी कमाई, लेकिन फिर फिल्म की कमाई पर विवादों का असर दिखने लगा और फिल्म अपना बजट निकालने के लिए संघर्ष करती नजर आई। लोगों ने फिल्म के डायलॉग्स की खूब ओलचना की थी, जिसके बाद बजरंग बली के एक डायलॉग को चेंज भी किया था, लेकिन वो बजरंग बली का डायलॉग भी निर्माताओं की नैय्या पार नहीं लगा पाया। इस दौरान देशभर में आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला (adipurush Dialogue Writer Manoj Muntashir Shukla) की जमकर ओचलना की थी। उन्हें खूब भला-बुरा कहा था।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-तलाक के बाद Kusha Kapila ने पहली बार पोस्ट किया वीडियो, ऊर्फी जावेद संग आई नजर

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) में मांगी माफी

अब फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज के करीब 22 दिन बाद डायलॉग राइटर मनोज मुंतिशर ने चुप्पी तोड़ते हुए देश की जनता से माफी मांगी है। मनोज मुंतसिर ने एक ट्वीट किया, 'मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूं।' शुक्ला ने कहा, 'भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!🙏 - मनोज मुंतशिर शुक्ला '

'आदिपुरुष' की टोटल कमाई

500 करोड़ की बजट में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' का हिंदी में कलेक्शन केवल 143 करोड़ रुपए पर सिमट गई है। ये कलेक्शन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से भी कम है। वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 20-22 करोड़ रुपए की कमाई की, जिसकी बदौलत इस फिल्म ने दुनियाभर में 170 करोड़ कमा लिया है। इसके बाद नॉन थिएट्रिकल राइट्स की बात करें तो ये करीब 120-150 करोड़ में बिकेंगे। जिसके बाद टोटल 320 करोड़ ही फिल्म रिकवर कर पाएगी और करीब 200 करोड़ के लॉस में जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या रणवीर और दीपिका के रिश्ते में आ गई है दरार! बर्थडे पर विश नहीं करने पर फैंस ने किया ट्रोल

प्रभास और कृति की 'आदिपुरुष' ने एडवांस बुकिंग से ही शानदार कमाई कर ली थी। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन करीब 37 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। ये ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म थी। शाहरुख खान की 'पठान' और 'केजीएफ 2' के बाद आदिपुरुष ने ही अपनी जगह बनाई है।

.