होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

1 महीने में 60% बढ़ चुका है कंडोम बनाने वाली कंपनी का शेयर, निवेशकों के खिले चेहरे

12:40 PM Jun 20, 2023 IST | Mukesh Kumar

मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड के शेयरों में पिछले कुछ महीने से जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। मंगलवार को यह शेयर 2.18% फीसदी की तेजी के साथ 1,737 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 9 मई को हुई थी। जब से लेकर अब तक यह शेयर लगभग 60% से ज्यादा उछल चुका है। इस कंपनी का आईपीओ प्राइस रुपए 1080 रुपए तय किया गया था। ब्रोकरेज इस शेयर को बुलिश बता रहे है और इसे खरीदने की सलाह दे रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:- 1500 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, 40 फीसदी का होगा मुनाफा

कंडोम बनाने वाली कंपनी मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड ने कम से कम 12 सालों में किसी भी नए भारतीय स्टॉक का सबसे अधिक एनालिस्ट कवरेज प्राप्त किया है। इस शेयर की शानदार शुरुआत के बाद कंपनी के शेयर खरीदने के लिए लोग उमड़ पड़े है। ब्रोकरेज ने इस शेयर को Buy रेटिंग दी है।

एक्सपर्ट ने कही ये बड़ी बात
एशियन मार्केट्स सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड के एनालिस्ट श्रीकांत अकोलकर ने कहा है कि मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड एक घरेलू फार्मा कंपनी है, जो ठोस मूल सिद्धांतों के साथ व्यवस्थित रूप से विकसित हुई है। मैनकाइंड भारत की पोपुलर कंपनी है, निवेशक भी इस कंपनी के शेयरों को पसंद कर रहे है। अमेरिकी निरीक्षकों ने हाल ही में भारतीय दवा कंपनियों द्वारा चलाए जा रहे कारखानों में व्यापक समस्याओं को खुलासा किया है।

Next Article