For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Manish Sisodia की 3 अप्रैल तक बढ़ाई गई रिमांड, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिए आदेश

05:45 PM Mar 20, 2023 IST | Jyoti sharma
manish sisodia की 3 अप्रैल तक बढ़ाई गई रिमांड  राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिए आदेश

दिल्ली की नई आबकारी नीति घोटाले मामले में पूर्व शिक्षा मंत्री और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आज फिर राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है। अब वे 3 अप्रैल तक रिमांड पर रहेंगे। अभी सिसोदिया 22 मार्च तक ईडी की रिमांड पर हैं। बता दें कि इससे पहले 17 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की 5 दिन की रिमांड बढ़ाई थी।

Advertisement

मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में पहले अर्जी लगाई थी लेकिन उनकी अर्जी खारिज हो गई यह कहते हुए कि हाईकोर्ट में अपील दायर करें। लेकिन हाईकोर्ट से भी उनके जमानत की अर्जी खारिज हो चुकी है।

जेल में रखने के लिए ED-CBI बार-बार रिमांड लेती है

आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार और ED-CBI को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को दोषी नहीं माना है, लेकिन सिर्फ सिसोदिया को जेल में रखने के लिए ED-CBI पूछताछ के बहाने बार-बार रिमांड लेती है। इंदिरा गांधी को लगता था कि वो सत्ता से नहीं जाएंगी आज सत्तानशीं को भी ग़लतफ़हमी है कल किसी विपक्षी दल के हाथ में CBI-ED आ गई तो क्या होगा?

भाजपा नेताओं के बच्चे भी Manish Sisodia के स्कूल में पढ़ते हैं

आप सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि BJP कार्यकर्ताओं के बच्चे भी मनीष सिसोदिया के बनाए गए सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं वो बच्चे भी आपसे पूछते हैं कि पापा सिसोदिया अंकल को क्यों जेल में रखा है? BJP, AAP और अरविंद केजरीवाल से डरती है, इसलिए उनके राइट हैंड को जेल में डाला है।

.