For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Manish Sisodia: कोर्ट में पुलिस ने सिसोदिया को कॉलर पकड़कर घसीटा, आप ने उठाए सवाल, वीडियो वायरल

05:35 PM May 23, 2023 IST | Jyoti sharma
manish sisodia  कोर्ट में पुलिस ने सिसोदिया को कॉलर पकड़कर घसीटा  आप ने उठाए सवाल  वीडियो वायरल

आबकारी मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया की आज रिमांड पूरे होने के बाद उन्हें दिल्ली की ही राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। लेकिन इस दौरान एक ऐसा वाकया घटा, जिसने आप को केंद्र पर सवाल उठाने को मौका दे दिया तो सिसोदिया ने इस पर पीएम मोदी को अहंकारी बता डाला।

Advertisement

दरअसल कोर्ट में पेशी के दौरान मनीष सिसोदिया का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मीडिया कर्मी सिसोदिया को घेरे हुए नजर आ रहे हैं मीडिया से बचाने के लिए एक पुलिस अधिकारी सिसोदिया को कॉलर से गर्दन पकड़कर आगे की ओर घसीटते नजर आ रहे हैं, यही नहीं उन्होंने एक मीडियाकर्मी का कैमरा तक झटक कर दूर कर दिया।

दिल्ली पुलिस ने दी सफाई

आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो तो ट्वीट किया और सवाल खड़ा किया कि क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है? सोशल मीडिया पर पुलिस के इस बर्ताव की आलोचना भी हो रही है। दिल्ली पुलिस ने इस मुद्दे पर सफाई पेश की और कहा कि इसमें सिसोदिया को भीड़ से बचाया जा रहा है, इसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है, इसके दुष्प्रचार की दुर्भावना के साथ प्रचारित किया जा रहा है। इसमें जो कुछ भी दिखाया जा रहा है वह सिसोदिया की सुरक्षा के लिए जरूरी था और पुलिस ने यही किया है।

सिसोदिया को जेल में पढ़ने के लिए किताबें देने का आदेश

बता दें कि आज कोर्ट ने सिसोदिया की रिमांड और बढ़ा दी है। कोर्ट ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सिसोदिया को जेल में पढने के लिए किताबें और कुर्सी-मेज उपलब्ध कराई जाए। गौरतलब है कि सिसोदिया ने कोर्ट से अपने पढ़ने के लिए किताबें उपलब्ध कराने की मांग की थी।

.