For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मंडावा विधायक रीटा चौधरी के PSO ने पूर्व सरपंच को दी जान से मारने की धमकी, ऑडिओ वायरल

12:28 PM May 06, 2023 IST | Jyoti sharma
मंडावा विधायक रीटा चौधरी के pso ने पूर्व सरपंच को दी जान से मारने की धमकी  ऑडिओ वायरल

झुंझुनू। जिले के मलसीसर में पूर्व सरपंच को जान से मारने की धमकी दी गई है और ये धमकी किसी बदमाश ने नहीं बल्कि कांग्रेस से मंडावा विधायक रीटा चौधरी के PSO ने दी है। राजनीतिक द्वेष का ये पूरा मामला है। विधायक रीटा चौधरी के पीएसओ और पूर्व सरपंच के बीच धमकी भरे कॉल का ऑडियो वायरल भी हो गया है। ऑडियो में पीएसओ ने पूर्व सरपंच को विधायक पर कमेंट करने पर जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि सच बेधड़क नहीं करता।

Advertisement

इस ऑडियो में पता चल रहा है कि मंडावा विधायक रीटा चौधरी के पीएसओ शिवराम जाखड़ ने मलसीसर के पूर्व सरपंच विनोद प्रजापति को व्हाट्सएप कॉल की है। जिसमें शिवराम जाखड़ ने सीधे-सीधे विनोद प्रजापति को कहा है कि वह मंडावा विधायक रीटा चौधरी पर कमेंट करना छोड़ दें अगर वह ऐसा नहीं करते तो फिर उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। इस पर विनोद प्रजापति ने शिवराम जाखड़ से कहा कि आखिर क्यों कमेंट नहीं कर सकते। वह आपके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाएंगे। इस पर शिवराम जाखड़ ने उन्हें एफ आई आर दर्ज करवाने के बाद देख लेने की धमकी तक दे दे डाली और गालियां भी दीं।

थाने में दर्ज नहीं हुई शिकायत तो मजिस्ट्रेट के सामने रखेंगे मामला

इसके बाद विनोद प्रजापति ने थाने में शिकायत दी। उन्होंने ये ऑडियो भी पुलिस को सौंपा है। इस पूरे मामले में पूर्व सरपंच विनोद प्रजापति ने कहा कि पुलिस ने कहा कि पूरी जांच के बाद एक-दो दिन में केस दर्ज करेंगे। अगर मेरा मामला अभी भी दर्ज नहीं किया गया तो मैं मजिस्ट्रेट तक जाऊंगा अगर मजिस्ट्रेट में भी सुनवाई नहीं हुई तो मैं कोर्ट में भी अपील करूंगा। क्योंकि मुझे लगातार कांग्रेस विधायक PSO जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, मेरी जान को खतरा है।

.