होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Reebok कंपनी को मैनेजर ने लगाया 2 लाख रुपए का चूना, राजस्थान हेड ने दर्ज करवाया मामला

06:26 PM Apr 27, 2023 IST | Jyoti sharma

अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र स्थित रिबॉक कम्पनी (Reebok) के स्टोर से मैनेजर ने 2 लाख रुपए का माल खुर्द बुर्द कर दिया। इस संबंध में कम्पनी के हैड ने धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंपनी के राजस्थान हेड ने दर्ज कराई शिकायत

क्रिश्चयनगंज थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि रिबॉक कम्पनी के राजस्थान हैड सीताराम कुमावत ने एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि शांतिपुरा में उनका एक स्टोर है। जिसमें राजश्री राठौड़ व कार्तिके सिंह बराबर के हिस्सेदार हैं। इस स्टोर की लेन देन सहित सभी जिम्मेदारी आरपीएससी के पीछे बंदिया गांव निवासी मैनेजर मनीष कुमार को सौंपी गई थी। 8 मार्च को जयपुर स्थित हैड ऑफिस से ऑडिट करवाई गई तो स्टोर पर कपड़े, जूते सहित अन्य के 51 आईटम कम मिले जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए है।

धारा 420 के तहत मामला दर्ज

जब इस संबंध में मनीष कुमार से बातचीत की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। बाद में उसने उक्त आईटम को बेचकर इसकी राशि अपने काम में लेने की जानकारी दी। सीताराम कुमावत ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि मनीष कुमार ने कम्पनी के साथ धोखा करते हुए आईटम को खुर्द बुर्द किया, ऐसे में उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार भी लगाई गई।
थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि सीताराम कुमावत की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 420 के तहत मनीष कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच एएसआई मोईनुद्दीन को सौंपी गई है

Next Article